जानिए 25 मई 2020 का राशिफल

राशियों का असर

12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: सोमवार, ज्येष्ठ मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया का राशिफल।

आज का राहुकाल: प्रात: 07:30 बजे से 09:00 बजे तक।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का पर्व एवं त्योहार: रम्भाव्रत।

राशिफल

मेष: किया गया परिश्रम रचनात्मक ​परिणाम देगा। यद्यपि कालसर्प योग का प्रभाव बाधाएं भी उत्पन्न कराएगा, लेकिन आपको किसी ​अधिकारी का सहयोग भी मिल सकता है।

वृष: प्रयास करने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। चल या अचल संपत्ति के मामले में आंशिक रूप से प्रगति होगी। आपको सचेत रहने की आवश्यकता है।

मिथुन: मन अज्ञात भय से ग्रसित हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नकारात्मक चिंतन पर नियंत्रण रखें। रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं, सफलता मिलेगी।

कर्क: स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें। मौसम के रोग के प्रति सचेत रहें। शिक्षा के क्षेत्र में अधिक परिश्रम करने का आवश्यकता है। संबंधों में मधुरता आएगी।

सिंह: रचनात्मक प्रयास सफल होंगे। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा, लेकिन राहु और चंद्रमा की युति कुछ बाधाएं भी उत्पन्न कर सकती हैं।

कन्या: किसी महिला अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धार्मिक आस्था में वृद्धि होगी।

तुला: मन का अज्ञात भय नियंत्रित होगा। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य सफल होगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के अधिक परिश्रम की आवश्यकता है।

वृश्चिक: स्वास्थ्य के प्रति उदासीनता कष्ट का कारण हो सकती है, जबकि पारिवारिक सहयोग रहेगा। व्यावसायिक प्रयास सार्थक होगा। रचनात्मक प्रयास सफल होगा।

धनु: व्यावसायिक प्रयास में कुछ बाधाएं रहेंगी। मन का दृढ संकल्प और परिश्रम सफलता का मार्ग खोलेगा, लेकिन विरोधियों से सावधान रहेने की जरूरत है।

मकर: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कुछ आर्थिक तनाव आपको चिड़चिड़ा बना देगा। ईश्वर की आराधना में मन लगाएं।

कुंभ: व्यस्तता बढ़ेगी। रक्तचाप पर नियंत्रण रखें। बुद्धि कौशल से रुका हुआ कार्य सफल होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

मीन: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। उच्च अधिकारी या राजनेता से सहयोग लेने में सफल होंगे। रचनात्मक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। संबंधों में मधुरता आएगी।

तो मित्रों यह रहा आज का आपका अपना राशिफल। आपका दिन शुभ हो। धन्यवाद।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com