जानिए 8 सितंबर 2022 का राशिफल-

मेष राशि – कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है। दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। आज आपको प्यार का जवाब प्यार और रोमांस से मिलेगा। किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है।

वृषभ राशि – आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आज का दिन आपके लिए तरक्की लेकर आयेगा। किसी बड़े अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। आज किसी पार्टी या आयोजन में जाने का अवसर मिलेगा। आज आपको अपनी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। गौरी-गणेश का आशीर्वाद लें, आपके सभी काम बनेंगे।

मिथुन राशि – आज आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएँ और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएँ। अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। आपका ज्ञान और हास-परिहास लोगों को प्रभावित करेगा। आप किसी बड़े व्यावसायिक लेन-देन को अंजाम दे सकते हैं और मनोरंजन से जुड़ी किसी परियोजना में सहयोग कर सकते हैं।

कर्क राशि – आज आपका दिन सामान्य रहेगा। कोई नया काम मिल सकता है। आज किसी को पैसा उधार देने से बचें। जरुरी कामों को आज दूसरों के भरोसे न छोड़ें। छोटे स्तर पर शुरु किया गया बिजनेस लाभकारी हो सकता है। इस राशि के छात्रों को आज थोड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। जरुरतमंद को भोजन कराएं, आपके सभी काम पूरे होंगे।

सिंह राशि – रचनात्मक शौक़ आज आपको सुक़ून का एहसास कराएंगे। आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएँ आपके धन को कम कर सकती हैं। ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फँस सकते हैं। दफ़्तर में कोई आपकी योजनाओं में अड़ंगा लगा सकता है, इसलिए सतर्क रहें और अपने चारों तरफ़ हो रही गतिविधियों के प्रति सजग रहिए।

कन्या राशि – आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। घर में बड़ों की सलाह से आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। आज किसी व्यक्ति से पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे काम को करने में आसानी होगी। आज कुछ अच्छा और नया काम करने का मन करेगा। गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं, आपके काम अच्छे से पूरे होंगे।

तुला राशि – आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे, लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा। संपत्ति को लेकर विवाद खड़े हो सकते हैं। संभव हो तो इसे ठण्डे दिमाग़ से सुलझाने की कोशिश करें। क़ानूनी दख़ल फ़ायदेमंद नहीं रहेगा। काम में धीमी प्रगति हल्का-सा मानसिक तनाव दे सकती है। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है.

वृश्चिक राशि – आज आपका दिन शानदार रहेगा। आज आपके घर पर मेहमान आ सकते हैं। आज मन की बात किसी से शेयर करने की इच्छा हो सकती है। पैसों के मामलों में किसी से मदद मिल सकती है। आपकी बौद्धिक क्षमता का विकास हो सकता है। आज कारोबार में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। गाय को रोटी खिलाएं, आपकी सभी इच्छाएं पूरी होगी।

धनु राशि – वे निवेश-योजनाएँ जो आपको आकर्षित कर रही हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें। लेकिन कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें। परिवार में किसी सदस्य की ख़राब सेहत की वजह से घूमने का कार्यक्रम टल सकता है।सही दिशा में ईमानदारी से उठाए गए क़दम निश्चित तौर पर लाभ देंगे। अगर आप यात्रा कर रहे हैं तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें।

मकर राशि – आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करें। घर वालों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। फ़ास्ट-फूड खाने से परहेज करें। आज विदेश से आये किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है। आज अपनी बातों को किसी पर थोपने का प्रयास न करें। मंदिर में फूल चढ़ाएं, आपकी सभी परेशानियों का अंत होगा।

कुंभ राशि – आपकी व्यक्तिगत समस्याएँ मानसिक शांति को भंग कर सकती हैं। मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें। कुछ ज़रूरी योजनाएँ क्रियान्वित होंगी और ताज़ा आर्थिक मुनाफ़ा पहुँचाएंगी। आपका ज्ञान और हास-परिहास लोगों को प्रभावित करेगा। आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता को काफ़ी सराहना मिलेगी और इसके चलते अचानक लाभ मिलने की संभावना भी है।

मीन राशि – आज आपका दिन समान्य रहेगा। आज कुछ नए मौके भी मिलेंगे, जो आपको आर्थिक लाभ करा सकते हैं। आज पुरानी चिंताओं को भूलकर आगे बढ़ने की सोच सकते हैं। इस राशि के टीचरों के लिये आज का दिन मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ाने वाला हो सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहने वाला है। माता दुर्गा की

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com