जाने क्यों दीपिका और कैटरीना से नाराज हैं करण जौहर, पढ़े पूरी खबर

कॉफी विद करण शो हमेशा सुर्खियों में रहता है. इस शो का 7वां सीजन सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. हालही में इसका नया एपिसोड आया, जिसमें सोनम कपूर और अर्जुन कपूर शामिल हुए. इस बीच खबर है कि शो के होस्ट करण जौहर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से नाराज हैं. करण के दोनों एक्ट्रेस से नाराज होने की वजह भी सामने आई है. दीपिका और कैटरीना से बदला लेने के लिए करण शादी करने की बात कर रहे हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला…

शादी करने का प्लान कर रहे करण

आपको बता दें कि करण जौहर पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 को होस्ट कर रहे हैं. इस शो में वो तमाम सेलिब्रिटीज से बात करते हैं. इस दौरान सेलिब्रिटीज की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे होते हैं. इस बीच करण जौहर ने खुलासा किया है कि वो शादी करने का प्लान कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वो बदला लेने के लिए शादी करना चाहते हैं.

दीपिका और कैटरीना से हैं नाराज

अपनी शादी के किसी भी फंक्शन में वो उन्हें इनवाइट नहीं करेंगे, जिन्होंने उन्हें शादी में बुलावा नहीं दिया था. हालांकि उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है कि करण दीपिका और कैटरीना से नाराज हैं.

एक्ट्रेसेस ने नहीं किया था करण को इनवाइट

बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में इटली में शादी की, वहीं साल 2021 में कैटरीना कैफ ने राजस्थान में शादी की. इन दोनों ही शादी में करण जौहर को इनवाइट नहीं किया गया था. केवल करीबी लोग और परिवार वाले ही शादी में शामिल हुए थे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com