जारी होगा ऐसा वीडियो जिसमें आप भी कर सकेंगे किम के साथ…

रिअलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां और सिंगर रे जे के अंतरंग पलों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लंबे समय तक छाया रहा है। इसने सेलेब्स वर्ल्ड में हलचल भी मचा दी थी। सुनने में आया है कि इन निजी पलों का हिस्सा अब आम दर्शक भी बन सकेंगे। इसके लिए बकायदा तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ऐसा होने के बाद फैन्स भी वर्चुअल तौर पर किम करदाशियां के साथ संबंध बना सकेंगे।

जारी होगा ऐसा वीडियो जिसमें आप भी कर सकेंगे किम के साथ...जी हां। यह सच है। तकनीक के बूते ऐसा करने का प्रयास तो किया जा रहा है। मसलन कोई भी फैन किम केथ अंतरंग पलों का मजा ले सकेगा। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक पोर्नोग्राफी स्टूडियो विविड एंटरटेनमेंट ने ‘द किम करदाशियां सुपरस्टार एक्सपीरियंस’ को लॉन्च किया है। इसमें किम और सिंगर रे जे के सेक्स टेप शामिल है।

जानकारी केे मुताबिक ‘यह वर्चुअल एक्सपीरियंस के जरिए आप भी किम के साथ खुदका एक वीडियो बना सकेंगे। इसमें किम आपके साथ बिल्कुल उस अंदाज में होंगी जैसे वो सेक्स टेप में रे जे के साथ थीं।’

बताया गया है कि वीडियो में दर्शक खुदको एक बिस्तर पर पाएंगे जहां वो किम करदाशियां का सेक्स टेप देख रहे हैं। यह देखने के बाद एकाएक किम एक्शन में आएंगी। वो फ्रेम में होते हुए भी आपके साथ होंगी। किम जब दर्शक के साथ संबंध बना रही होंगी तो आप उनके साथ बातचीत भी कर सकेंगे।’

हालांकि एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की पुष्टि अभी भी नहीं की गई है कि इसके लिए किम करदाशियां ने अनुमति दी है या नहीं।

आपको बता दें कि साल 2007 में एडल्ट एंटरटेनमेंट कंपनी की ओर से किम की मूल सेक्स टेप को ‘किम के सुपरस्टार’ के नाम से रिलीज किया गया था। किम ने कंपनी पर मुकदमा भी चलाया था। बाद में यह मामला 5 मिलियन डॉलर की राशि लेने के बाद खत्म किया गया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com