टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस ऑलराउंडर ने बनाए नाबाद 133 रन, लगाए 20 चौके 3 छक्के

 विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर व हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ बेहतरीन पारी खेलते हुए नाबाद शतक लगाया और टीम के स्कोर को 50 ओवर में 6 विकेट पर 332 रन तक पहुंचा दिया। क्रुणाल पांड्या कमाल की फॉर्म में हैं और इस टूर्नामेंट में खेले चार मैचों में ये उनका दूसरा शतक है। इस मैच से पहले उन्होंने त्रिपुरा के खिलाफ नाबाद 127 रन की पारी खेली थी। बड़ोदा के लिए क्रुणाल के अलावा विष्णु सोलंकी और अतित सेठ ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। क्रुणाल ने भारत के लिए अब तक 18 टी20 मैच खेले हैं और 2019 के बाद से वो टीम से बाहर चल रहे हैं।

क्रुणाल का शतक तो अतित ने बनाए 16 गेंदों पर नाबाद 51 रन

छत्तीसगढ़ के खिलाफ लीग मैच में बड़ोदा ने पहले बल्लेबाजी की और टीम के ओपनर बल्लेबाज केदार देवधर ने 12 रन तो वहीं दूसरे ओपनर बल्लेबाज समित पटेल ने 13 रन बनाए। इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए विष्णु सोलंकी ने टीम को संभालने का काम किया और 99 गेंदों पर 78 रन बनाए। अभिमन्यू राजपूत ने 5 रन का योगदान दिया तो वहीं प्रदीप यादव ने 32 रन बनाए।

चौथे विकेट के लिए बड़ोदा की तरफ से क्रुणाल पांड्या और विष्णु सोलंकी के बीच 139 रन की शतकीय साझेदारी हुई और टीम काफी मजबूत स्थिति में आ गई, लेकिन क्रुणाल तो कुछ और ही सोचकर आए थे और उन्होंने अपना विकेट मैच खत्म होने तक नहीं गंवाया। उन्होंने 100 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 133 रन बना डाले और अपनी इस पारी के दौरान 20 चौके व 3 छक्के लगाए। छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए क्रुणाल की ये पारी काफी आक्रामक रही तो वहीं टीम के निचले क्रम के बल्लेबाज अतित सेठ ने बेहद तूफानी पारी खेल डाली। उन्होंने 16 गेंदों पर 7 छक्कों की मदद से नाबाद 51 रन बनाए और टीम का स्कोर 332 तक पहंचा दिया। छत्तीसगढ़ की तरफ से सौरव मजूमदार व शशांक सिंह ने दो-दो जबकि वीर प्रताप सिंह और अजय जाधव मंडल ने एक-एक विकेट लिए।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com