ट्रंप ने कमला हैरिस के साथ अगली बहस से किया इनकार

डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को कहा कि वह अपनी प्रतिद्वंद्वी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के खिलाफ किसी अन्य चुनावी बहस में शामिल नहीं होंगे। कोई तीसरी बहस नहीं होगी। इस बीच नीलसन द्वारा जारी किए गए डाटा के अनुसार, मंगलवार को ट्रंप और कमला हैरिस के बीच हुई राष्ट्रपति पद की बहस को टीवी पर 6.71 करोड़ लोगों ने देखा।

मीडिया में कमला हैरिस की बढ़त की चर्चा

पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने जून में राष्ट्रपति जो बाइडन और इस हफ्ते उपराष्ट्रपति हैरिस के खिलाफ बहस में भाग लेने के बाद सोशल मीडिया साइट ट्रुथ सोशल पर लिखा वह आगे किसी बहस में शामिल नहीं होंगे। वहीं, प्रेसिडेंशयल डिबेट के बाद मीडिया में कमला हैरिस की बढ़त की चर्चा है। जबकि ट्रंप का चुनावी अभियान खुद को बेहतर बता रहा है। ट्रंप भी इसे अपना सर्वश्रेष्ठ बहस बता रहे हैं।

बाइडन और ट्रंप की बहस को 5.1 करोड़ लोगों ने देखा थ

रॉयटर के अनुसार, इससे पहले जून में हुई बाइडन और ट्रंप की बहस को 5.1 करोड़ लोगों ने देखा था। वहीं, 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में रिकार्ड 8.4 करोड़ लोगों ने टीवी पर हिलेरी क्लिंटन और ट्रंप के बीच बहस देखी थी।

जो बाइडन ने ‘ट्रंप 2024’ टोपी पहनी

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में मंगलवार रात आयोजित प्रेसिडेंशियल डिबेट के बाद बुधवार को न्यूयार्क में एक रोचक वाकया घटित हुआ। 11 सितंबर के आतंकी हमले की 23वीं बरसी पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे राष्ट्रपति जो बाइडन ने ‘ट्रंप 2024’ टोपी पहनकर अनूठा सौहार्द दिखाया। इस पर जब कुछ ट्रंप समर्थकों ने तंज कसा तो व्हाइट हाउस ने इसे द्विदलीय एकता का प्रदर्शन बताया।

व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को 9/11 आतंकी हमले में मारे गए लोगों की याद में न्यूयार्क में मैनहट्टन के ग्राउंड जीरो पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान जब एक व्यक्ति ने राष्ट्रपति बाइडन को ‘ट्रंप 2024’ छपी एक लाल टोपी पहनने को दी तो उन्होंने खुशी से इसे पहन लिया। इसके जरिये राष्ट्रपति ने यह दिखाया कि ऐसे मौकों पर देश को किस तरह एकजुट रखा जा सकता है।

कमला हैरिस ने अपना ध्यान स्विंग राज्यों पर केंद्रित किया

इस कार्यक्रम में बाइडन के अलावा उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप और रिपब्लिकन प्रत्याशी जेडी वेंस भी शामिल हुए। राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेट प्रत्याशी कमला हैरिस ने अब अपना ध्यान स्विंग राज्यों पर केंद्रित कर लिया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com