डुअल कैमरे वाला Honor 7X का रेड वेरियंट हुआ अमेजॉन पर लिस्ट

डुअल कैमरे वाला Honor 7X का रेड वेरियंट हुआ अमेजॉन पर लिस्ट

हुवावे ब्रांड के हॉनर का हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन Honor 7X अब नए अवतार में आया है। अमेजॉन पर इस फोन का रेड कलर वेरियंट लिमिटेड एडिशन में लिस्ट कर दिया गया है, हालांकि अभी बिक्री नहीं हो रही है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिया गया है डुअल कैमरा सेटअप और 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली शानदार डिस्प्ले है। फोन के साथ एयरटेल की ओर से 90 जीबी फ्री डाटा मिल रहा है।डुअल कैमरे वाला Honor 7X का रेड वेरियंट हुआ अमेजॉन पर लिस्ट
Honor 7X रेड की कीमत और स्पेसिफिकेशन
फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें डुअल नैनो सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड नूगट 7.0, किरिन 659 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 32 और 64 जीबी की स्टोरेज है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है।

कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.1, GPS/A-GPS, 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा। इस फोन की कीमत की बात करें तो इसके 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये है। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com