डेविड वॉर्नर की पत्नी का बड़ा खुलासा, बताया- बॉल टेंपरिंग प्रकरण की असल वजह मैं!

डेविड वॉर्नर की पत्नी का बड़ा खुलासा, बताया- बॉल टेंपरिंग प्रकरण की असल वजह मैं!

ऑस्ट्रेलिया के बर्खास्त उप-कप्तान डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडाइस ने कहा कि गेंद से छेड़छाड़ विवाद में वह खुद को भी दोषी मानती हैं, क्योंकि उनके पति को दक्षिण अफ्रीका में जो ताने सहने पड़े आखिर में उन्हें उसका खामियाजा भुगतना पड़ा.डेविड वॉर्नर की पत्नी का बड़ा खुलासा, बताया- बॉल टेंपरिंग प्रकरण की असल वजह मैं!सलामी बल्लेबाज वॉर्नर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की योजना बनाने में शामिल होने का दोषी पाया गया और उन पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया है.

सिडनी में कल वॉर्नर संवाददाता सम्मेलन में रो पड़े थे. उन्होंने कहा कि था कि हो सकता है कि वह भविष्य में कभी ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नहीं खेल पाएं. उस समय उनकी पत्नी भी वहां मौजूद थीं. कैंडाइस वॉर्नर ने सिडनी संडे टेलीग्राफ से कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि सारी गलती मेरी है और यह बात मुझे कचोट रही है.’

गेंद से छेड़खानी से पहले टेस्ट सीरीज के दौरान दोनों टीमों के रिश्ते अच्छे नहीं रहे. पहले टेस्ट मैच के दौरान वॉर्नर और क्विंटन डिकॉक के बीच झगड़ा हो गया था. तब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा था कि दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर ने उनकी पत्नी के लिए अपशब्द कहे थे. 

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के दो वरिष्ठ अधिकारियों ने भी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान उन तीन दर्शकों के साथ फोटो खिंचवाई थी, जिन्होंने कैंडाइस वॉर्नर के साथ संबंधों के संदर्भ में ऑल ब्लैक रग्बी खिलाड़ी सोनी बिल विलियम्स का मुखौटा पहना था.

पोर्ट एलिजाबेथ में दूसरे टेस्ट के दौरान कुछ प्रशंसक रग्बी खिलाड़ी सोनी बिल का मास्क पहनकर साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड के दो अधिकारियों के साथ फोटो खिंचवाई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉर्नर से पहले उनकी पत्नी के संबंध सोनी बिल से थे.

कैंडाइस वार्नर ने कहा कि वह अपने पति के व्यवहार के लिए कोई बहाना नहीं बना रही है, लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी जोड़ा कि वह ‘जितना संभव हो सके मुझे और मेरे बच्चों का बचाव कर रहे थे.’ कैंडाइस ने कहा, ‘लेकिन डेव जब घर आए, तो उन्होंने मुझे बेडरूम में रोते हुए देखा. बेटियां केवल अपनी मां को देख रही थीं. यह हृदय विदारक था. जब वह केपटाउन और पोर्ट एलिजाबेथ में थे तब मैंने खुद को मजबूत बनाए रखा था.’

उन्होंने कहा, ‘लेकिन उन्हें मुखौटा पहने हुए देखना, लोगों का मुझे घूरना, मेरी तरह इशारा करना, मुझे देखकर हंसना यहां तक कि मुझको लेकर गीत बनाए गए और मुझे यह सब वहां बैठकर सहना पड़ रहा था.’ कैंडाइस ने ऑस्ट्रेलिया प्रशंसकों से भी सहानुभूति और संयम की अपील की. उन्होंने कहा कि यह बल्लेबाज तब इन सब घटनाओं से परेशान था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com