ड्यूल कैमरा के साथ ड्यूल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन भारत में लांच

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मिजू ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है. कंपनी ने अपना Meizu Pro 7 स्मार्टफोन लांच किया है. इस स्मार्टफोन की ख़ास बात है इसकी ड्यूल स्क्रीन. जी हाँ, Meizu Pro 7 स्मार्टफोन डबल स्क्रीन के साथ आता है. यानि इसमें फ्रंट और रियर दोनों पैनल पर स्क्रीन मौजूद है. बता दें कि पिछले काफी दिनों से इस हैंडसेट की चर्चा जोरों पर थी लेकिन अब इसे लांच कर दिया गया है. इसके अलावा इस हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है. तो चलिए आपको बताते है इस स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स के बारे में..ड्यूल कैमरा के साथ ड्यूल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन भारत में लांच

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बिना किसी इवेंट के लांच किया है. इस हैंडसेट की लॉन्चिंग की जानकारी एक ट्वीट के जरिये दी गई. कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर लिखा कि, ‘जिस फोन का आप इंतजार कर रहे थे, वो आ चुका है. ये फोन लिमिटेड स्टॉक में केवल अमेजन इंडिया पर उपलब्ध है.’ सबसे बात करते है इस हैंडसेट की कीमत की तो कंपनी ने इसे 22,999 रुपए की कीमत पर पेश किया है. हालाँकि फिलहाल इसे ऑनलाइन माध्यम से अमेज़ॉन के जरिये खरीदा जा सकता है.

जैसा कि हमने ऊपर बताया कि Meizu Pro 7 में दो स्क्रीन मौजूद है. इसमें 5.2-इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. मिजू प्रो 7 स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इस स्मार्टफोन की एक खास बात यह भी है कि यह ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. ये स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio P25 प्रोसेसर व माली-T880 GPU चिपसेट से लैस है. वहीं पावर बैकअप के लिए कंपनी ने इस हैंडसेट में 3000mAh की बैटरी उपलब्ध कराई है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com