तुच्छ सी बातों पर गुस्सा हो जाते हैं इस राशि वाले लोग ,जाने आज का राशिफल

जरूरत से ज्यादा गुस्सा शनिवार को आपकी परेशानी बढ़ा सकता है. कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर राशि के जातक खास तौर पर अपने गुस्से को काबू में रखने की कोशिश करें, वरना कुछ अनहोनी हो सकती है, जिसके कारण बाद में आपको पछताना पड़ेगा. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए शनिवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): शनिवार रुपये-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा. धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. अपने पुराने मित्र से बातचीत हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे. जरूरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ाएगा.

वृषभ (Taurus): आपके लिए शनिवार कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी. लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. प्रमोशन भी हो सकता है.

मिथुन (Gemini): परिवार के लोगों के लिए आप अपने बिजी शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे. उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे. छात्रों को परीक्षा आदि में सफलता मिलने वाली है.

कर्क (Cancer): आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे. कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा. भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे.

सिंह (Leo): आपके लिए दिन उत्तम रहेगा. कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा.

कन्या (Virgo): भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला परन्तु आपके कोई कोर्ट-कचेहरी से संबंधित मामले है तो उनमें थोड़ी राहत आपको मिल सकती है. शनिवार को आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे.

तुला (Libra): घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी. आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं. व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए. अपनी बातें अपने प्रिय को समझाने में थोड़ी दिक्कत हो सकती हैं.

वृश्चिक (Scorpio): दूसरे क्या कह रहे हैं इसे सुनें. अधिकारियों से खास पहचान बनेगी. शनिवार को दूसरे को दिया हुआ धन वापस प्राप्त हो सकता है. अनावश्यक खर्चों में कटौती करें. जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे. कोई दान पुण्य कर सकते हैं.

धनु (Sagittarius): आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए. ऑनलाइन व्यापार करते हैं तो उसे बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. बच्चों के साथ आप खुशी के पल बिताएंगे. रिश्तों में कुछ नई ताजगी का अनुभव होगा.

मकर (Capricorn): दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें. मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा. खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है. छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी.

कुंभ (Aquarius): शनिवार को आपको कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त होगी. आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा. स्टूडेंट्स एग्जाम में अच्छा प्रदर्शन करेंगे परन्तु मन में डर भी बना रहेगा. आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे.

मीन (Pisces): आपको अच्छी खबर मिलेगी. किसी सम्मानीय व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा. धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे. छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें. किसी प्रॉप्रर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com