तैयार हो जाइए जियो के नए 'JIO JUICE' के लिए

तैयार हो जाइए जियो के नए ‘JIO JUICE’ के लिए

अपने बेहतरीन रिचार्ज प्लान्स पेश करने वाली रिलायंस जियो ने अपने एक नए प्रोडक्ट का टीज़र ज़ारी रिलीज किया है. जियो Jio Juice नाम से एक नया ऐप लांच करने जा रहा है. इसके टीजर को देख अनुमान लगाया जा रहा है कि ये एक बैटरी सेवर ऐप होगा. टीजर में Beta का जिक्र भी दिख रहा है. इस ऐप का इस्तेमाल करने के लिए ग्राहकों को इसमें रजिस्टर करना होगा. जानकारी के मुताबिक इस ऐप की फिलहाल टेस्टिंग जारी है जो कि पूरी होने के इसे यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा.तैयार हो जाइए जियो के नए 'JIO JUICE' के लिए

गौरतलब है कि कंपनी ने अपने प्राइम मेंबरशिप को भी एक साल के लिए मुफ्त कर दिया है. प्राइम सब्सक्रिप्शन की आखिरी तारीख 31 मार्च 2018 थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि कंपनी ने इस सब्सक्रिप्शन को एक साल के लिए और बढ़ा दिया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जियो की इस मुफ्त सेवा का फायदा मायजियो ऐप के ज़रिए उठाया जा सकता है. सबसे पहले मायजियो एप में जाएं, फिर 12 महीने की कॉम्प्लिमेंट्री मेंबरशिप में अपनी रुचि दिखाएं. इसके बाद आपकी जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन जारी रहेगी.

बता दें कि जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन के तहत, पहले की तरह यूज़र को सस्ते दाम में रीचार्ज पैक और जियो एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता रहेगा. बता दें कि रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप के तहत जियो यूजर्स को मुफ्त वॉयस कॉल्स, एसएमएस और जियो एप्स जिसमें जियो म्यूजिक, जियो टीवी आदि जैसों की सुविधा सस्ती दरों पर मिलती है. इसके अलावा नॉन जियो प्राइम यूजर्स के मुकाबले इंटरनेट डाटा भी अधिक मिलता है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com