...तो ऐसा होगा BIGG BOSS-11 के अंदर का 'घर संसार'...

…तो ऐसा होगा BIGG BOSS-11 के अंदर का ‘घर संसार’…

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जिनके आगामी प्रसारित होने वाले चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के चर्चे हर और है. बता दे कि इस शो को फिर से लाइमलाइट में लाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है. अब इसी के चलते हमे इस शो के बारे में कुछ नया व अलबेला सुनने को मिल रहा है. आपको बता दे कि शो को इस बार और दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी चल रही है....तो ऐसा होगा BIGG BOSS-11 के अंदर का 'घर संसार'...अभी-अभी: शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए शाहिद, बॉलीवुड में मचा हडकंप…

ऐसे में शो के लिए नया फॉर्मेट तैयार किया जा रहा है. मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस आ रहा है. इसके साथ ही शो में इस बार शामिल होने जा रहे सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा भी तेज हो चुकी है. शो में कौन-कौन कंटेस्टेंट होंगे, हर कोई इस बारे में जानना चाहता है.

चलिए हम आपको बताते हैं कि बिग-बॉस अपने इस 11वें सीजन में किन-किन पर्सनालिटीज को घर के अंदर जगह देंगे. इस बार का शो घरवाले और पड़ोसियों के कॉन्सेप्ट पर आधारित है. जिसमें 4 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं जो शो का हिस्सा बने नजर आएंगे. आपको बता दे कि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस11 के घर में हमे एक्टर गौरव गेरा पिंकी पड़ोसन बने हुए नजर आएंगे. अभी हाल ही में इस शो के घर की अंदर की कुछ तस्वीरें सामने आई है.

वैसे भी देखा जाए तो बिग बॉस यानि टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो का 11वां सीजन शुरू होने में अब सिर्फ एक ही दिन बाकी है. हम आपके लिए बिग बॉस सीजन 11 के घर की तस्वीरें लेकर आए हैं. तस्वीरों में घर का मुख्य दरवाजा और बाकी चीजें दिखाई गई हैं. पहली तस्वीर में आप घर का मेन गेट देख सकते हैं जिसे किसी झोपड़ी जैसा शेप दिया गया है. उसके बाहर एक बड़ा सा खाली स्पेस दिया गया है. घर के लिविंग रूम की भी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे इस बार काफी डिजाइर ढंग से बनाया गया है. इसके अलावा भी घर की कुछ और भी तस्वीरें हमे दिखाई दे रही है.  

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com