त्‍योहारों से पहले दो बैंकों ने लोन के कई शानदार ऑफर किए लॉन्‍च, जानिए….

नई दिल्‍ली, त्‍योहारों से पहले दो और बैंकों ने Loan के कई आकर्षक ऑफर लॉन्‍च किए हैं। इनमें सार्वजनिक क्षेत्र का केनरा बैंक और प्राइवेट सेक्‍टर का HDFC Bank शामिल है। Canara Bank ने अपनी कोष की सीमान्त लागत आधारित ऋण दर (MCLR) में 0.15 प्रतिशत तक की कटौती की घोषणा की। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में बैंक ने यह जानकारी दी। बैंक ने अपनी एक साल की एमसीएलआर दर को 0.10 प्रतिशत घटाकर 7.25 प्रतिशत कर दिया है। नई दर 7 अक्टूबर से लागू होगी। ज्यादातर उपभोक्ता ऋण मसलन व्यक्तिगत, वाहन और आवास एक साल की एमसीएलआर दर पर आधारित होते हैं।

बैंक ने एक दिन और एक माह की एमसीएलआर को 0.15 प्रतिशत घटाकर 6.55 प्रतिशत कर दिया है। इस बीच, डीसीबी बैंक ने भी छह अक्टूबर से विभिन्न अवधि की एमसीएलआर दर में 0.05 प्रतिशत कटौती की घोषणा की है।

उधर, एचडीएफसी बैंक ने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 अभियान की घोषणा की जिसके तहत वह कार्ड, कर्ज और आसान ईएमआई पर 10,000 से अधिक ऑफर देगा। बैंक ने कहा कि उसने अपने ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जरूरतों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए सौदों का लाभ उठाने का अवसर प्रदान करने की खातिर 100 से अधिक स्थानों पर 10,000 से अधिक व्यापारियों के साथ भागीदारी की है।

ग्राहकों को दिए जाने वाले फायदे में प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई, 22.5 प्रतिशत तक कैशबैक और वॉशिंग मशीन तथा रेफ्रिजरेटर जैसी इलेक्ट्रॉनिक्स एवं उपभोक्ता वस्तुओं पर नो-कॉस्ट ईएमआई और खाते में तत्काल पैसे डाले जाने के साथ 10.25 प्रतिशत से शुरू होने वाले व्यक्तिगत ऋण शामिल हैं।

बैंक ने कहा कि ग्राहक 7.50 प्रतिशत से शुरू होने वाले पहले कर्ज शून्य मोचन निषेध (फोर-क्लोजर) शुल्क के साथ कार ऋण पा सकते हैं और दोपहिया ऋण पर चार प्रतिशत कम ब्याज दर के साथ 100 प्रतिशत तक वित्तपोषण हासिल कर सकते हैं। बैंक ने कहा है कि ट्रैक्टर ऋण पर शून्य प्रसंस्करण शुल्क और 90 प्रतिशत तक का वित्तपोषण तथा वाणिज्यिक वाहन ऋण पर प्रसंस्करण शुल्क पर 50 प्रतिशत की छूट जैसी पेशकश की गयी है।

बैंक के कहा कि वह 75 लाख रुपये तक का बिना गारंटी वाला व्यापार ऋण और प्रसंस्करण शुल्क पर 50 प्रतिशत की छूट दे रहा है। बैंक के समूह प्रमुख (भुगतान, उपभोक्ता वित्त, डिजिटल बैंकिंग और आईटी) पराग राव ने संवाददाताओं से कहा, “त्योहारों के इस मौसम को और ज्यादा खुशनुमा बनाने के लिए हम फेस्टिव ट्रीट 3.0 पेश कर रहे हैं। हमारे पास ऑनलाइन, ऑफलाइन और हाइपरलोकल 10,000 से अधिक ऑफर हैं।”

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com