दिनांक- 09 मई, 2017, दिन – मंगलवार

दिनांक- 09 मई, 2017, दिन – मंगलवार

दिनांक- 09 मई, 2017, दिन – मंगलवारमेष– जीवन साथी से मतभेद हो सकते हैं। वाहन चलाने में सावधानी रखें। धार्मिक कार्यों में रुचि बनाए रखें।

वृषभ– आपकी किसी लापरवाही या गलती की वजह से परिवार में अशांति बढ़ सकती है। घर के बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

मिथुन– आजीविका संबंधी समस्या का स्थायी समाधान मिलना संभव है। जीवनसाथी के प्रति कुछ उदासीनता के भाव उत्पन्न हो सकते हैं।

कर्क– किसी भी योजना को बनायें परन्तु उसे गुप्त रखना आवश्यक है। खर्च की अधिकता के कारण मानसिक तनाव होगा। सचेत रहें।

सिंह– रचनात्मक क्रियाकलापों में हिस्सा लें। कुछ नए लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी जिससे आगामी समय में ये लोग आपके काम आ सकते हैं।

कन्या– आर्थिक स्थिति में वृद्धि और रूके कार्यों में प्रगति होगी। जीवनसाथी से बनाया हुआ तालमेल ही आपको वांछित सहयोग देगा। ऋण लेने की स्थिति आएगी।

तुला– नौकरीपेशा लोगों को पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। यदि आप व्यवसायी हैं तो समय अनुकूल है। कार्य व्यवसाय में वांछित लाभ होगा। 

वृश्चिक– निवेश व विदेश संदर्भों में अचानक ही कोई सफलता का समाचार प्राप्त होगा। आर्थिक सुविधाओं का उन्नयन होगा। सुख साधन में वृद्धि होगी।

धनु– उच्चाधिकारियों के मध्य योजनाओं को गति देने की बैठक हो सकती है। भूमि भवन संबंधी कार्य व्यवसाय लाभदायक रहेगा।

मकर– कामकाज में वांछित गुणात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा। शैक्षिक क्षेत्र में किसी सफल शख्सियत से प्रभावित होंगे। संतान से खुशी मिलेगी।

कुंभ– पूंजी निवेश से पहले कंपनी की वैधता निजी स्तर पर जांच लें अन्यथा हानि हो सकती है। सामंजस्य की कमी के कारण तनाव होगा

मीन– नवीन कार्य व्यवसाय प्रारंभ करेंगे। अपने सामाजिक जीवन में मित्रों के साथ निजी या गुप्त रहस्यों का हल निकाल सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com