दिलबर-दिलबर सांग पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना जलवा

दिलबर-दिलबर सांग पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना जलवा

बिग बॉस सीजन 10 में नजर आईं नीतिभा कौल आप सभी को याद होंगी. नीतिभा ने शो के दौरान काफी सुर्खियां बटोरीं थीं और शो में उन्होंने जमकर लड़ाई भी की थी. नीतिभा शो से निकलने के बाद भी काफी लम्बे समय तक सुर्ख़ियों में रहीं थीं ओर अब एक बार फिर से वह सुर्ख़ियों में छाईं हैं. जी हाँ, इस बार वह अपने एक डांसिंग वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में आईं हैं. हाल ही में नीतिभा का एक डांसिंग वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो में वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर-दिलबर पर डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं.दिलबर-दिलबर सांग पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना जलवा

आपको बता दें कि नीतिभा के डांस मूव्स को इस गाने में खूब पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को अब तेजी से वायरल भी किया जा रहा है. बहुत समय बाद नीतिभा ऐसे अंदाज में नजर आईं हैं और बहुत समय बाद उनका यह सेक्सी अंदाज उन्होंने डांस के माध्यम से दिखाया है. नीतिभा ने यह डांस वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किया है जो बहुत शानदार लग रहा है. नीतिभा के इंस्टाग्राम पर 455k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

नीतिभा ने डांस वीडियो शेयर कर अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया है A snippet of the dance cover I did with @atulmehtani on Dilbar! Who else finds this track super groovy? इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है और लिखा है “She was a wild one, always storming on egg shells that everyone else tiptoed on” इस तस्वीर में वह रॉयल एनफील्ड पर बैठे हुए नजर आ रहीं हैं. फिलहाल देखिए उनका डांस वीडियो.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com