इस वीडियो को देखकर जान जायेंगे की दिलीप-सायरा का रोमांस है बरकरार

अभिनेता दिलीप कुमार इन दिनों बीमार चल रहे हैं और उनके फैंस उनके तबीयत की पल-पल की जानकारी चाहते है, जिसके लिए अब दिलीप कुमार सोशल मीडिया से जुड़ गए है.

 इस वीडियो को देखकर जान जायेंगे की दिलीप-सायरा का रोमांस है बरकरार

जी हां, सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक के जरिए अब दिलीप कुमार अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट करेंगे और हाल ही में दिलीप कुमार ने सायरा बानो के साथ एक वीडियो शेयर किया है इस 33 सेकंड के वीडियो में वो अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ चाय पीते नजर आ रहे है.

दिलीप कुमार के ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया गया है. इस अकाउंट का नाम है ऑफिशियल दिलीप कुमार.

आपको बता दें कि 94 साल के दिलीप कुमार पीठ के दर्द से पीड़ित हैं. वीडियो में दिलीप कुमार बिस्कुट खाते भी दिखाई दे रहे है और सायरा बानो उनसे कुछ पूछ रही है और उन्हें दुलार रही है. इस वीडियो के कैप्शन में दिलीप कुमार ने लिखा, ‘पीठ के नीचले हिस्से में परेशान कर देने वाला दर्द. चाय का ताजा कप हमेशा तरोताजा करता है.’

दिलीप कुमार ने ट्विटर पर ये जानकारी दी थी कि वो फेसबुक पर आएंगे और अपने फैंस की इच्छा पूरी करेंगे और अपने वादे के मुताबिक दिलीप साहब अब फेसबुक पर सक्रिय है. फिलहाल उनके फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है. 

https://www.facebook.com/officialDilipKumar/  the ONLY Facebook account that I will be active on. On it, I will soon post a video made few minutes ago.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com