Ishant Sharma of DC celebrates after takes a wicket of Manish Pandey of SRH during match 16 of the Vivo Indian Premier League Season 12, 2019 between the Delhi Capitals and the Sunrisers Hyderabad held at the Feroz Shah Kotla Ground, Delhi on the 4th April 2019Photo by: Rahul Gulati /SPORTZPICS for BCCI

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अभ्यास सत्र के दौरान हुए चोटिल

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन का दूसरा मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। मैच से पहले दिल्ली को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए और आज खेले जाने वाले मैच से बाहर हो सकते हैं। दिल्ली के एक सपोर्ट स्टाफ के अनुसार मैच से पहले उनके खेलने पर फैसला लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार इशांत को पीठ में चोट आई है।

इशांत हाल के दिनों में कई बार चोटिल हुए हैं। इस साल जनवरी में उन्हें टखने में चोट लगी थी। इसके एक महीने बाद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की, लेकिन वह फिर चोटिल हो गए।

इस दौरान उन्हें फिर उसी टखने में चोट आई थी। इशांत 2019 में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे। आइपीएल 2019 में, पेसर ने 13 मैच खेले, जिसमें 7.58 की इकॉनमी से 13 विकेट लिए थे।

इशांत की चोट ने टीम संयोजन को लेकर कप्तान अय्यर और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग दोनों के लिए सिरदर्द बढ़ा दी है। इशांत के अलावा टीम में भारतीय तेज गेंदबाज के तौर पर हर्षल पटेल, मोहित शर्मा और अवेश खान मौजूद हैं। अनुभवी गेंदबाज की गैरमौजूदगी में इन तीनों में किसी एक को खेलने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा टीम के पास दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा भी हैं, जिनके ऊपर काफी दारोमदार होगा।

बता दें कि आइपीएल 2020 का दूसरा मैच दिल्ली और पंजाब के बीच खेला जाना है। दोनों ही टीम अभी तक एक भी खिताब नहीं जीत सकी हैं। पिछले सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम सात साल बाद प्ले ऑफ में पहुंची थी। दूसरी ओर पंजाब की कमान केएल राहुल के हाथों में होगी। पंजाब की टीम हमेशा कागज पर मजबूत दिखी है, लेकिन दो मौकों को छोड़कर कभी भी बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर सकी है। ऐसे में दोनों टीमों की नजर इस साल टूर्नामेंट जीतने पर होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com