दिल्ली में झूठी कहानी गढ़ने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में एक व्यक्ति को पीटने और फिर उसे गिरफ्तार कराने के लिए झूठी कहानी गढ़ने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों की पहचान परविंदर और आकाश के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) ईशा पांडे ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर अमर कॉलोनी थाने में आईपीसी की धारा 323, 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित की पहचान मोहित के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, मोहित की पत्नी का परविंदर के साथ विवाहेत्तर संबंध (Extra-Marital Affair) थे। उसने मोहित को गिरफ्तार कराने की साजिश रची थी। पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने 10 अक्टूबर को ओखला सब्जी मंडी में मोहित की पिटाई की और घटना का एक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। उन्होंने मोहित के सामने कुछ पैसे रखे और पिस्तौल पकड़ाकर उसका एक और वीडियो बना लिया।

डीसीपी ने कहा कि बाद में परविंदर के दोस्त आकाश ने दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में इस्कॉन मंदिर की पार्किंग में मौजूद एक हेड कॉन्स्टेबल को बताया कि उसने देशी पिस्तौल ले जा रहे एक व्यक्ति को पकड़ा है। आकाश ने दावा किया कि मोहित ने ओखला सब्जी मंडी में एक सब्जी विक्रेता को लूटने की भी कोशिश की थी।

डीसीपी ने कहा कि गड़बड़ का शक होने पर हेड कॉन्स्टेबल परविंदर, आकाश और मोहित को पूछताछ के लिए अमर कॉलोनी थाना ले गया। पूछताछ के दौरान मोहित ने पुलिस को परविंदर के साथ अपनी पत्नी के विवाहेत्तर संबंध और पूरी घटना के बारे में बताया।

पुलिस ने वीडियो और वॉट्सऐप चैट का विश्लेषण किया और पाया कि जब मोहित को पीटा जा रहा था तब उसकी पत्नी परविंदर के साथ वीडियो कॉल पर थी। डीसीपी ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com