दुनिया के सबसे पतले Mi LED TV 4 की पहली सेल आज, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश...

दुनिया के सबसे पतले Mi LED TV 4 की पहली सेल आज, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश…

शाओमी द्वारा हाल ही में भारत में रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो के साथ लॉन्च किए गए Mi LED TV 4 की भी गुरुवार को पहली फ्लैश सेल है। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से एमआई.कॉम और फ्लिपकार्ट पर होगी। इस एलईडी टीवी में 55 इंच की डिस्प्ले है।दुनिया के सबसे पतले Mi LED TV 4 की पहली सेल आज, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश...

 टीवी में एल्यूमिनियम का फ्रेम और स्टैंड है जो कि 4.9 एमएम अल्ट्रा थीन है। कंपनी के दावे के मुताबिक यह टीवी सैमसंग गैलेक्सी एस 8 से भी पतला और एक सिक्के के मोटाई का है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे पतला टीवी है। इस टीवी में भी फोन जैसा बेजल (किनारा) नहीं होगा। इस टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी रिजॉल्यूशन मिलेगा।

इसमें एचडीआर सपोर्ट भी मिलेगा। इसमें 2 जीबी रैम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 मिलेगा। वहीं कंपनी ने वीडियो कंटेंट के लिए हॉटस्टार, वूट, सोनी लाइव और हंगामा जैसी कंपनियों से पार्टनरशिप की है। इसमें एक पैचवॉल फीचर है जिसकी मदद से आप वीडियो कंटेंट को टीवी के होम स्क्रीन पर रख सकेंगे। 

टीवी के साथ 11 बटन वाला रिमोट भी मिलेगा। इस रिमोट से ही आप सेटअप बॉक्स को भी कंट्रोल कर सकेंगे। यानी आपको दो रिमोट की जरूरत नहीं होगी। इस टीवी की कीमत 39,999 रुपये है। लॉन्चिंग के साथ कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com