धमाल मचाने आ रहे हैं दो सुपरस्टार रणवीर सिंह और महेश बाबू....

धमाल मचाने आ रहे हैं दो सुपरस्टार रणवीर सिंह और महेश बाबू….

एक्टर रणवीर सिंह पहले ‘पद्मावती’ को लेकर चर्चा में रहे, फिर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में अलग ही लुक में नजर आए। अब एक बार फिर रणवीर सिंह की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें वो साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ नजर आ रहे हैं।तस्वीरें देखकर ऐसा मत सोचिए कि रणवीर सिंह और महेश बाबू साथ में कोई फिल्म कर रहे हैं, बल्कि दोनों ने पिछले महीने कैलिफोर्निया में एक सॉफ्ट ड्रिंक का ऐड शूट किया है, जिसे पहले सलमान खान इंडोर्स किया करते थे।धमाल मचाने आ रहे हैं दो सुपरस्टार रणवीर सिंह और महेश बाबू....अभी-अभी: ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस के लिए आई बड़ी खबर, 9वीं बार आ रहे हैं साथ

तस्वीर को महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। गौरतलब है कि महेश बाबू का सारा काम उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर संभालती है जो खुद भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस रह चुकीं हैं। खबर तो यह भी है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म बनाने वाली हैं जिसकी तैयारी में जुटी हुईं हैं।

महेश बाबू इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘भारत अने नेनु’ की शूटिंग कर रहे हैं जबकि रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट विवादों के बाद टाल दी गई। रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज न होने पर उनके फैंस बहुत दुखी है। मगर उनकी अपकिंमग फिल्म ‘सिम्बा’ ने फैंस की निराशा को थोड़ा कम कर दिया है। 
 

बीते दिनों ‘सिम्बा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रणवीर की इस फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज करके सभी को चौंका दिया। इसके बाद से रणवीर के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री के इंतजार शुरू हो गया है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com