नए रूप के साथ फिर से पर्दे पर नजर आएगी 'बाहुबली', 15 जनवरी को होगी रिलीज...नए रूप के साथ फिर से पर्दे पर नजर आएगी 'बाहुबली', 15 जनवरी को होगी रिलीज...

नए रूप के साथ फिर से पर्दे पर नजर आएगी ‘बाहुबली’, 15 जनवरी को होगी रिलीज…

भारतीय सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली ‘बाहुबली’ नए रूप के साथ फिर से पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म इस बार हिन्दी या दक्षिणी भाषा में नजर नहीं , बल्कि भोजपुरी भाषा में पर्दे पर आएगी। भोजपुरी में बन रही बाहुबली का नाम ‘वीर योद्धा महाबली’ होगा।नए रूप के साथ फिर से पर्दे पर नजर आएगी 'बाहुबली', 15 जनवरी को होगी रिलीज...नए रूप के साथ फिर से पर्दे पर नजर आएगी 'बाहुबली', 15 जनवरी को होगी रिलीज...कुछ इस अंदाज में PM मोदी ने किया विराट और अनुष्का का Welcome….

फिल्म में बाहुबली (प्रभास) की भूमिका में भोजपुरी फिल्मों के स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ निभाते नजर आएंगे। जबकि भोजपुरी बाहुबली का निर्देशन इकबाल बक्श करते नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर की तैयारी शुरू हो गई हैं जो मुंबई के पास शिलोत्तर गांव में शूट किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के ट्रेलर पर लाखों रुपये खर्च किये जा रहे हैं और बाद में मुंबई सहित राजस्थान के कई हिस्सों में फिल्म की शूटिंग होगी। इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 15 जनवरी को दर्शकों को पेश किया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com