निवेश को बढ़ावा देने के लिए ममता ने की मुकेश अंबानी से की मुलाकात...निवेश को बढ़ावा देने के लिए ममता ने की मुकेश अंबानी से की मुलाकात...

निवेश को बढ़ावा देने के लिए ममता ने की मुकेश अंबानी पर, मिलने पहुंचीं ऐंटीलिया’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को चार दिन के दौरे पर मुंबई पहुंची। वहां ममता मुकेश अंबानी के घर ऐंटीलिया जाकर उनसे मिलीं। ममता पश्चिम बंगाल में निवेश को बढ़ावा देने के लिए मुकेश से मिली थीं।निवेश को बढ़ावा देने के लिए ममता ने की मुकेश अंबानी से की मुलाकात...निवेश को बढ़ावा देने के लिए ममता ने की मुकेश अंबानी से की मुलाकात...
ममता ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश को अगले साल उनके राज्य में होने वाले ‘बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट’ के लिए आमंत्रित भी किया। ममता मंगलवार की रात 10 बजे के करीब ऐंटीलिया में ही थीं।

मुकेश के अलावा ममता ने ताज महल पैलेस में भी कई और व्यापारियों से मुलाकात की थी। बुधवार और गुरुवार को वह व्यापारियों को बंगाल की तरफ आकर्षित करने के लिए कार्यक्रम भी कर रही हैं।

ममता शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी मिल सकती हैं जो उन्हीं की तरह पिछले काफी वक्त से मोदी सरकार के फैसलों की निंदा कर रहे हैं। इसके लिए शिवसेना के कुछ सांसद ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के सांसदों के संपर्क में भी हैं। ममता तीन नवंबर को कोलकाता लौटेंगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com