न्यूजीलैंड गोलीबारी में घायल सात भारतीयों की मौत की खबर

न्यूजीलैंड: न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की अलनूर और लिनवुड मस्जिद में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में घायल सात भारतीयों की मौत हो गई। वहीं इस घटना में मरने वालों की कुल संख्या 50 हो गई है।


मृतकों में पिता-पुत्र समेत गुजरात के तीन लोग शामिल हैं। गुजरात के नवसारी के जुनैद यूसुफ, वडोदरा निवासी महबूब खोखर और उनका बेटा इमरान, हैदराबाद का फरहाज अहसान, तेलंगाना के करीमनगर जिले का मोहम्मद इमरान खान और केरल की अंशी करीप्पकुलम शामिल हैं। इससे पहले तीन की मौत की पुष्टि एक समाचार एजेंसी ने की।

इंजीनियर फरहाज न्यूजीलैंड में पिछले सात वर्ष से काम कर रहे थे। उनके दो बच्चे हैं। उधर केरल मूल की एंसी अली क्राइस्टचर्च से पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही थीं। वह वहां अपने पति के साथ रहती थीं। साल भर पहले ही दोनों वहां शिफ्ट हुए थे। हैदराबाद के ही रहने वाले एक अन्य भारतीय अहमद इकबाल गोलीबारी में घायल हो गए थे और उनका न्यूजीलैंड के एक अस्पताल में इलाज जारी है। हालांकि अब वह खतरे से बाहर हैं। इससे पहले शुक्रवार को हैदराबाद के सांसद और एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया कर कहा था कि बताया जाता है कि भारतीय मूल के फरहाज भी उसी मस्जिद में गए थे और अब लापता हैं। उनका परिवार हैदराबाद में है मैं उनके परिवार की तत्काल मदद करने की अपील करता हूं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com