पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने पार्टी की राज्य इकाई में अंदरूनी कलह को सुलझाने के लिए की दिल्ली में पार्टी पैनल से मुलाकात

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को पार्टी की राज्य इकाई में अंदरूनी कलह को सुलझाने के लिए कांग्रेस आलाकमान द्वारा गठित 3 सदस्यीय पैनल से मुलाकात की और पार्टी को एकजुट करने के प्रयासों के साथ-साथ आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों से अवगत कराया।

अमरिंदर सिंह ने यहां अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता वाली समिति से मुलाकात की। एआईसीसी पंजाब के प्रभारी महासचिव हरीश रावत और पूर्व सांसद जेपी अग्रवाल पैनल के सदस्य हैं। सिंह और उनके पूर्व कैबिनेट सहयोगी नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। बाद में पंजाब में बेअदबी के मुद्दे पर एसआईटी की रिपोर्ट को लेकर मुख्यमंत्री पर सार्वजनिक रूप से हमला किया।

कांग्रेस पैनल पिछले चार दिनों में सिद्धू, पार्टी सांसदों, विधायकों और पूर्व पीसीसी प्रमुखों के अलावा कई अन्य नेताओं से मिल चुका है। सूत्रों के अनुसार, पैनल ने पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी को भी पंजाब के विभिन्न नेताओं के साथ घटनाक्रम और विचार-विमर्श से अवगत कराया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा गठित पैनल के सप्ताहांत या अगले सप्ताह की शुरुआत में उन्हें अपनी रिपोर्ट पेश करने की संभावना है। उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कैबिनेट और पार्टी में बदलाव होना तय है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com