पाकिस्तान के न्यूज चैनल ने पहली बार किसी सिख युवक को न्यूज एंकर बनाया है। खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के चाकेसर शहर के रहने वाले हरमीत सिंह न्यूज एंकर बनकर बेहद खुश हैं। उन्हें न्यूज एंकर बनाने की जानकारी खुद चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी।पाकिस्तान के न्यूज चैनल ने पहली बार किसी सिख युवक को न्यूज एंकर बनाया है। खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के चाकेसर शहर के रहने वाले हरमीत सिंह न्यूज एंकर बनकर बेहद खुश हैं। उन्हें न्यूज एंकर बनाने की जानकारी खुद चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी।  चैनल ने लिखा,'पाकिस्तान के पहले सिख न्यूज एंकर हरमीत सिंह केवल पब्लिक न्यूज पर।' हाल में मनमीत कौर पाकिस्तान की पहली सिख महिला रिपोर्टर बनी थीं।  सिंह ने कहा,'पाकिस्तान में उभरते मीडिया उद्योग के प्रति उनका पहले से रुझान था। मीडिया क्षेत्र में आने के लिए मैंने कोई धार्मिक कार्ड नहीं खेला। मैंने अपनी अलग पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत की है।'  मीडिया में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रिपोर्टर के तौर पर की थी। पत्रकारिता में स्नातकोत्तर उन्होंने फेडरल उर्दू यूनिवर्सिटी कराची से किया। सिंह का परिवार पाकिस्तान में ही रहता है लेकिन उनके कुछ रिश्तेदार भारत में भी हैं।  पब्लिक न्यूज चैनल के प्रमुख युसुफ बेग मिर्जा ने कहा कि सिंह को उनके बेहतरीन व्यक्तित्व और शानदार आवाज के लिए चुना गया है।

चैनल ने लिखा,’पाकिस्तान के पहले सिख न्यूज एंकर हरमीत सिंह केवल पब्लिक न्यूज पर।’ हाल में मनमीत कौर पाकिस्तान की पहली सिख महिला रिपोर्टर बनी थीं।

सिंह ने कहा,’पाकिस्तान में उभरते मीडिया उद्योग के प्रति उनका पहले से रुझान था। मीडिया क्षेत्र में आने के लिए मैंने कोई धार्मिक कार्ड नहीं खेला। मैंने अपनी अलग पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत की है।’

मीडिया में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रिपोर्टर के तौर पर की थी। पत्रकारिता में स्नातकोत्तर उन्होंने फेडरल उर्दू यूनिवर्सिटी कराची से किया। सिंह का परिवार पाकिस्तान में ही रहता है लेकिन उनके कुछ रिश्तेदार भारत में भी हैं।

पब्लिक न्यूज चैनल के प्रमुख युसुफ बेग मिर्जा ने कहा कि सिंह को उनके बेहतरीन व्यक्तित्व और शानदार आवाज के लिए चुना गया है।