पाक के इस गेंदबाज ने फाइनल से पहले खेला ये माइंड गेम...

पाक के इस गेंदबाज ने फाइनल से पहले खेला ये माइंड गेम…

NEW DELHI: चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने वाला है। इस मैच को लेकर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की धड़कनें तेज हैं और सभी अपनी टीम की जीतने की दुआ कर रहे हैं।पाक के इस गेंदबाज ने फाइनल से पहले खेला ये माइंड गेम...यह मुकाबला कितना हाईवोल्टेज है इस बात का अंदाजा आप दोनों ओर से हो रही बयानबाजी से पता लगा सकते हैं। विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया पहली बार कोई बड़ा टूर्नामेंट खेल रही है और जिसमें वह चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से फाइनल में भिड़ेगी। इस बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने माइंड गेम खेला है।

उन्होंने विराट कोहली पर प्रेशर बनाने की कोशिश की है। आमिर ने कहा ‘भारतीय टीम विराट कोहली पर निर्भर है, लेकिन वह फाइनल मुकाबले में दबाव में होंगे। क्योंकि कोहली बतौर कप्तान पहली बार बड़े टूर्नामेंट का फाइनल खेलेंगे। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनका सस्ते में आउट होना हमारे लिए फायदेमंद होगा।’

क्या हैं कहते हैं आंकड़े

विश्वकप और चैंपियंस ट्रॉफी के आंकड़ों की बात करें तो आईसीसी मुकाबलों में 13 बार भारत ने पाकिस्तान को हराया है। जबकि 2 बार पाकिस्तान जीतने में कामयाब हुआ है। भारत ने 6 बार विश्वकप, 5 बार टी-20 और 2 बार चैंपियंस ट्रॉफी में पाक को पटखनी दी है। दोनों टीमों के बीच चैंपियंस ट्रॉफी में चार बार भिड़ंत हो चुकी है जिसमें दो भारत और 2 बार पाकिस्तान जीत चुका है। टीम इंडिया 4 बार चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच चुकी है जबकि पाकिस्तान पहली बार पहुंचा है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com