पिंपल्स की समस्या जल्द करना हैं ठीक, तो आज ही इस्तेमाल करे ये चीज...

पिंपल्स की समस्या जल्द करना हैं ठीक, तो आज ही इस्तेमाल करे ये चीज…

सभी लड़कियां अपने चेहरे के पिंपल और दाग धब्बों की समस्या से परेशान रहती  हैं, और इनसे छुटकारा पाने के लिए वह बहुत सी चीजों का इस्तेमाल करते हैं, पर आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जो आपकी पिंपल्स और दाग धब्बों की समस्या को दूर कर सकते हैं. पिंपल्स की समस्या जल्द करना हैं ठीक, तो आज ही इस्तेमाल करे ये चीज...

1- अगर आप पिंपल्स की समस्या से परेशान हैं, तो आपके लिए टमाटर का इस्तेमाल फायदेमंद साबित हो सकता है. पिंपल्स की समस्या से छुटकारा पाने के लिए टमाटर के रस में थोड़ा सा नींबू का रस मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं. और सूख जाने पर गुनगुने पानी से धो लें, ऐसा करने से आपके पिंपल्स और काले दाग धब्बों की समस्या दूर हो जाएगी. 

2- अगर आपके चेहरे पर पिंपल्स के निशान है, तो इनसे छुटकारा पाने के लिए चेहरे पर एलोवेरा जेल को लगा कर आधे घंटे के लिए छोड़ दें, और फिर  हल्के गर्म पानी से धो लें, ऐसा करने से आपके चेहरे पर मौजूद पिम्पल्स के निशान दूर हो जाएंगे. 

3- प्याज के रस के इस्तेमाल से भी पिंपल्स की समस्या से छुटकारा पाया जा सकता है प्याज के रस में थोड़ा सा शहद मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं और सूख जाने पर धो दें नियमित रूप से ऐसा करने से आपके चेहरे के दाग धब्बे और पिंपल्स दूर हो जाएंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com