26 जुलाई यानी मुग्धा गोड़से का बर्थडे। काफी स्ट्रगल से पहचान बनाई है इस एक्ट्रेस ने। एक वक्त था जब अपना खर्च चलाने के लिए वे पेट्रोल पंप पर काम करती थीं।26 जुलाई यानी मुग्धा गोड़से का बर्थडे। काफी स्ट्रगल से पहचान बनाई है इस एक्ट्रेस ने। एक वक्त था जब अपना खर्च चलाने के लिए वे पेट्रोल पंप पर काम करती थीं।  मुग्धा एक पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्सगर्ल काम करती थीं और उन्हें रोज के करीब 100 रुपए मिलते थे। इन पैसों से मुग्धा जिम की फीस भी भरती थीं। यह काम करते रहने के दौरान ही उन्होंने लोकल लेवल पर होने वाले ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना भी शुरू कर दिया था। मुग्धा को 2002 में अपनी पहली सफलता ग्लेडरेग्स मेगा मॉडल हंट जीत कर मिली। 2004 में वे फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में सेमी-फाइनलिस्ट रहीं और उन्होंने 'मिस परफेक्ट टेन टाइटल' जीता। फिर बॉलीवुड में किस्मत आजमाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गईं।  'खतरों के खिलाड़ी सीजन 5' का हिस्सा रहीं मुग्धा ने पहला एेड शाहरुख खान के साथ किया था। इसके बाद उन्होंने कुछ साल तक विज्ञापन की दुनिया में काम किया। मॉडलिंग के साथ ही उन्होंने कई नेशनल और इंटरनेशनल फैशन शोज में रैम्प वॉक भी जारी था। इसी बीच मुग्धा कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं।  मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' में प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनोट और अरबाज खान जैसे एक्टर होने के बावजूद मुग्धा के काम की तारीफ हुई। फिर उन्होंने 2009 में 'ऑल द बेस्ट' और 'जेल' दो फिल्में कीं। इसके बाद वो 'हेल्प' (2010), 'हीरोइन' (2012), 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स' (2013) में काम किया। मुग्धा आखिरी बार 2015 में तमिल फिल्म 'थनी ओरुवन' में नजर आई थीं।

मुग्धा एक पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्सगर्ल काम करती थीं और उन्हें रोज के करीब 100 रुपए मिलते थे। इन पैसों से मुग्धा जिम की फीस भी भरती थीं। यह काम करते रहने के दौरान ही उन्होंने लोकल लेवल पर होने वाले ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना भी शुरू कर दिया था। मुग्धा को 2002 में अपनी पहली सफलता ग्लेडरेग्स मेगा मॉडल हंट जीत कर मिली। 2004 में वे फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में सेमी-फाइनलिस्ट रहीं और उन्होंने ‘मिस परफेक्ट टेन टाइटल’ जीता। फिर बॉलीवुड में किस्मत आजमाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गईं।

‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 5’ का हिस्सा रहीं मुग्धा ने पहला एेड शाहरुख खान के साथ किया था। इसके बाद उन्होंने कुछ साल तक विज्ञापन की दुनिया में काम किया। मॉडलिंग के साथ ही उन्होंने कई नेशनल और इंटरनेशनल फैशन शोज में रैम्प वॉक भी जारी था। इसी बीच मुग्धा कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं।

मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ में प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनोट और अरबाज खान जैसे एक्टर होने के बावजूद मुग्धा के काम की तारीफ हुई। फिर उन्होंने 2009 में ‘ऑल द बेस्ट’ और ‘जेल’ दो फिल्में कीं। इसके बाद वो ‘हेल्प’ (2010), ‘हीरोइन’ (2012), ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’ (2013) में काम किया। मुग्धा आखिरी बार 2015 में तमिल फिल्म ‘थनी ओरुवन’ में नजर आई थीं।