प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे को अंतिम रूप देंगे CM योगी, आज आएंगे दोपहर 2.50 बजे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देव दीपावली को देखने के लिए बनारस आ रहे हैं। उनके इस दौरे को अंतिम रूप देने की जिम्मेदारी खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभाली है। तैयारी को अंतिम रूप देने के लिए योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बनारस में होंगे। इस दौरान पीएम के संभावित सड़क व जल मार्ग का निर्धारण करेंगे तो टाइम मैनेजमेंट भी दुरुस्त कराएंगे।

यही वजह है कि जिस वक्त पीएम के आने की संभावना है उसी वक्त सीएम भी बनारस आ रहे हैं। इतना ही नहीं नगर से उनका प्रस्थान भी उसी वक्त हो रहा है जिस वक्त पीएम मोदी बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। जिला प्रशासन की ओर से आए प्रोटोकाल के तहत सीएम योगी गोरखपुर से दोपहर 2.50 बजे मिर्जामुराद के खुजरी गांव में हेलीकाप्टर से पहुंच जाएंगे। यहां पर पीएम मोदी की जनसभा होने वाली है। तैयारियों का जायजा लेते हुए सीएम योगी हेलीकाप्टर से ही सीधे डोमरी जाएंगे।

जहां से संत अवधूत भगवान राम घाट पर नाव में सवार होंगे और सीधे ललिता घाट जाएंगे। बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में मत्था टेकेंगे और निर्माणाधीन कारिडोर का जायजा लेते हुए राजघाट पहुंचेंगे। जहां पीएम मोदी पहला दीप जलाएंगे। यहां से सीएम नाव से ही संत रविदास घाट जाएंगे। इस बीच ललिता घाट पर ही लेजर शो का ट्रायल शो भी देखेंगे। यह 10 मिनट का होगा। संत रविदास घाट पर नाव से उतरने के बाद सीएम लंका, मंडुआडीह, लहरतारा, कैंट, चौकाघाट, मकबूल आलम रोड, कचहरी, सर्किट हाउस पहुंचेंगे। इस दौरान पीएम मोदी के आगमन को लेकर अफसरों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद भोजूबीर, गिलट बाजार, हरहुआ, ङ्क्षरग रोड होते हुए सारनाथ जाएंगे। जहां पर लाइट एंड साउंड शो देखने के बाद रात नौ बजे तक बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे जहां से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com