प्रियंका चोपड़ा की मां बोलीं- बहुत बोरिंग जिंदगी जी रही बेटी

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का कहना है कि प्रियंका का जीवन युवाओं के लिए प्रेरणा है और वैश्विक स्तर पर प्रसिद्ध इस अभिनेत्री पर एक किताब लिखी जानी चाहिए. अपनी आने वाली मराठी फिल्म ‘के रे रास्कला’ को लेकर मीडिया से मुखातिब हुईं मधु से पूछा गया कि क्या वह प्रियंका की प्रेरणादायक यात्रा पर फिल्म बनने की इच्छा रखती हैं, तो उन्होंने कहा, “प्रियंका ने अभी तक अपने जीवन एक तिहाई हिस्सा (उम्र के अनुसार) ही पूरा किया है, तो उस पर अभी फिल्म कैसे बन सकती है. वह बहुत ही उबाऊ (बोरिंग) जीवन जी रही है. जो फिल्मकार उसके जीवन पर फिल्म बनाने का निर्णय करेगा वह भी बहुत उबाऊ हो जाएगा क्योंकि उसके जीवन में ऐसा कुछ मनोरंजक नहीं है. वह केवल काम पर जाती है और काम से वापस घर आ जाती है, इसलिए उसकी बायोपिक बहुत उबाऊ होगी.”प्रियंका चोपड़ा की मां बोलीं- बहुत बोरिंग जिंदगी जी रही बेटी

प्रियंका के जीवन पर बायोपिक बनाने के सवाल पर मधु ने कहा, “मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकती, लेकिन उसके जीवन एक किताब जरूर लिखी जानी चाहिए क्योंकि उसका जीवन और विचार प्रेरणादायक हैं. मैं महसूस करती हूं कि आज की पीढ़ी अगर उसे सुनती और समझती है तो वह इससे जरूर लाभान्वित होगी.”

‘के रे रास्कला’ के बारे में मधु ने कहा कि आखिरी बार जब उन्होंने मराठी फिल्म वेंटिलेटर बनाई थी तो उसने दर्शकों को भावुक कर दिया था. इसलिए इस बार उन्होंने लोगों के चेहरे पर हंसी लाने का सोचा है. मधु ने कहा, “यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म है. यह पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है जो वेंटिलेटर से पूरी तरह अलग है.”

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com