प्रियंका चोपड़ा: बोली मेरे अंदर से यूपी-बिहार कभी नहीं निकल सकता..

प्रियंका चोपड़ा: बोली मेरे अंदर से यूपी-बिहार कभी नहीं निकल सकता..

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. लेकिन बॉलीवुड उनके दिल के सबसे करीब है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म के बारे में आजतक और इंडिया टुडे से खास बातचीत की और बताया कि क्यों फिल्मी परदे पर खलनायिका बनना उन्हें बेहद पसंद है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ‘क्वांटिको’ का अगला सीजन होगा आएगा या नहीं… अपनी फिल्म ‘बेवॉच’ के किरदार के बारे में बताएं.प्रियंका चोपड़ा: बोली मेरे अंदर से यूपी-बिहार कभी नहीं निकल सकता..यह भी पढ़े: अभी-अभी: योगी सरकार को हाईकोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, उबरना हो जाएगा बहुत मुश्किल…

1. फिल्म में आप नायिका नहीं बल्कि खलनायिका हैं?
प्रियंका चोपड़ा: मेरे किरदार का नाम विक्टोरिया है और मुझे ये किरदार बहुत पसंद आया. मैं इस ख्याल से ही बेहद खुश थी कि फिल्म में एक लड़की 6 लोगों की जिंदगी जहन्नुम बना सकती है. वो खराब इसलिए नहीं है क्योंकि वो दूसरों का बुरा चाहती है बल्कि ये उसका काम है और जो भी उसके काम के बीच आता है वो मारा जाता है. विक्टोरिया के लिए ये सब एक बिजनेस है और यही बात मुझे बड़ी कूल लगी. पॉजिटिव कैरेक्टर भी अच्छे होते हैं लेकिन निगेटिव कैरेक्टर में शेड ज्यादा होते हैं और निगेटिव चीजें आप असल जिंदगी में कभी नहीं कर सकते.

 2. ‘बेवॉच’ में आपका लुक कैसा है?
प्रियंका चोपड़ा: मुझे खुशी है कि इस फिल्म में मैंने स्वमिंग कॉस्ट्यूम नहीं पहना है और ना ही स्लोमोशन में बीच पर भागती नजर आऊंगी वरना मुझे जिम में पसीना बहाना पड़ता. वैसे मैंने काफी वेस्टर्न आउटफिट पहने हैं और हील पहनकर स्लोमोशन में चली भी हूं.

3. हॉलीवुड के अपने सफर को आप कैसे देखती हैं ?
प्रियंका चोपड़ा: मैं एक चीज को लेकर बहुत क्लीयर थी कि मैं कोई छोटा किरदार नहीं करूंगी. मेरी जो इमेज बॉलीवुड में है उसका मुझे पूरा ख्याल था. आखिरकार मैं भारत को रीप्रेजेंट कर रही हूं. इंडिया में टैलेंट की ना तो कमी है और ना ही हम लोग किसी से कम हैं. बाकी अब तक का सफर बहुत अच्छा रहा है और उम्मीद है आगे भी सही होगा.

4. ‘क्वांटिको’ का एक और सीजन आएगा या नहीं और कोई हिंदी फिल्म आप करेंगी?
प्रियंका चोपड़ा: ‘क्वांटिको’ का तीसरा सीजन होगा या नहीं ये तो मुझे भी नहीं मालूम. पर मैं चाहूंगी कि हो. हालांकि ‘क्वांटिको’ की शूटिंग में टाइम बहुत जाता है. वैसे 15 दिन में पता चल जाएगा और शायद मुझ से पहले आपको मालूम हो जाए. हिंदी फिल्मों की जहां तक बात है तो मैंने तीन फिल्में शॉर्टलिस्ट की हैं. इसके अलावा इस साल 6 फिल्में प्रोड्यूस भी कर रही हूं.

5. अमेरिका में आप हिंदी बोलना मिस करती हैं?
प्रियंका चोपड़ा: मैं अपने लोगों से हिंदी में ही बात करती हूं. मैं कहीं भी रहूं लेकिन मेरे अंदर से आप यूपी और बिहार नहीं निकाल सकते हैं.

6. रीजनल फिल्मों से आपने प्रोडक्शन की शुरुआत क्यों की?
प्रियंका चोपड़ा: सबसे पहले तो मैं प्लेटफॉर्म सेट करना चाहती थी जो रीजनल फिल्म की वजह से मैंने जल्दी कर लिया और दूसरी बात कहानी किसी भी जुबान में हो उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अच्छी कहानी का मतलब ये नहीं है कि वो सिर्फ हिंदी में ही बनाई जाए. आज ग्लोबल सिनेमा का दौर है हर अच्छी कहानी इंटरनेशनल स्तर पर भी सरही जाएगी. हाल में हमारी मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ को तीन नेशनल अवॉर्ड मिले. मकसद है नए कहानीकार, फिल्ममेकर्स को भी मौका दिया जाए. दर्शक सिर्फ कहानी देखते हैं वो फिर किसी भी तरह की हो. ‘बाहुबली’ हिंदी में डब है लेकिन क्या कमाल की ओपनिंग मिली है फिल्म को.

7. आपने ‘बाहुबली’ देखी ?
प्रियंका चोपड़ा: मैं जरूर देखना चाहूंगी. लेकिन अभी ‘बेवॉच’ के प्रमोशन की वजह से मैं बहुत मसरूफ हूं. लेकिन मेरे पूरे स्टाफ ने फिल्म देखी और उन्हें बहुत मजा आया.

प्रियंका को देख काबू खो बैठे उनके को-स्टार, किया किस

8. बतौर प्रोड्यसर आप सिर्फ नये टैलेंट के साथ ही काम करेंगी?
प्रियंका चोपड़ा: सिर्फ नये टैलेंट के साथ ही नहीं काम करूंगी. हर तरह का टैलेंट मेरे दिमाग में हैं. मैं बहुत स्मार्ट प्रोड्यूसर हूं. मेरी मां मेरी पार्टनर भी हैं. वो बिजनेस हेड हैं और मैं क्रियेटिव हेड हूं और क्रियेटिविटी को लेकर हमारे बीच जबरदस्त झगड़े भी होते हैं और ऐसे में सबसे ज्यादा कंफ्यूजन मेरे ऑफिस में बैठे लोगों को होता है क्योंकि किसकी तरफ से वो बोले. आखिर मां बेटी एंड में मिल जाती है. हमारे प्रोडक्शन हाउस का मकसद है- सही टैलेंट को मौका मिले. मराठी, पंजाबी और बंगाली फिल्म भी हम बना रहे हैं. फिलहाल मुझे बहुत मजा आ रहा है और उम्मीद करती हूं हमारी फिल्म कंपनी और सफलता हासिल करे.

9. आप हिंदी फिल्म भी बनाएंगी ?
प्रियंका चोपड़ा: जी हां. उसकी भी बात चल रही है लेकिन अभी कुछ भी कहना थोड़ा जल्दी होगा. वक्त आने पर जरूर बताऊंगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com