कुछ महीनों पहले अपनी कातिलाना अदाओं के साथ आंखें मटकाकर एक लड़की रातोंरात इंटरनेट पर सनसनी बन गई थी। देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी इस लड़की के दीवाने बन गए थे। लगता है एक बार फिर प्रिया सोशल मीडिया पर छा जाना चाहती हैं। क्योंकि इस बार जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है वो भले ही किसी फिल्म का न हो लेकिन जो भी इसे देखेगा चौंक जाएगा।कुछ महीनों पहले अपनी कातिलाना अदाओं के साथ आंखें मटकाकर एक लड़की रातोंरात इंटरनेट पर सनसनी बन गई थी। देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी इस लड़की के दीवाने बन गए थे। लगता है एक बार फिर प्रिया सोशल मीडिया पर छा जाना चाहती हैं। क्योंकि इस बार जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है वो भले ही किसी फिल्म का न हो लेकिन जो भी इसे देखेगा चौंक जाएगा।  दरअसल, प्रिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो हैरतअंगेज कारनामा करती नज़र आ रही हैं।   वीडियो में देख सकते हैं कि प्रिया एक एम्यूजमेंट पार्क में हैं। यहां पर वे रोलर कोस्टर में बैठी है। लेकिन जब रोलर कोस्टर रफतार पकड़ता है तो प्रिया डरने लगती हैं। लेकिन आखिरकार वे इस चैलेंज को पूरा करती हैं।  आपको बता दें कि, पहले गाने के बाद प्रिया दुनियाभर में फेमस हो गई थी, यहां तक कि उसे बॉलीवुड से टॉप बैनर्स के फिल्म ऑफरों की भरमार आने लगी थी। लेकिन प्रिया ने फैसला कर लिया है कि 'ओरू अदार लव' के रिलीज हो जाने के बाद ही वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट की तरफ देखेंगी। पहली गाने के बाद प्रिया को मिली लोकप्रियता से ऋषि कपूर भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, 'प्रिया के लिए बड़ी कामयाबी उसका इंतजार कर रही है। प्रिया बहुत ही एक्सप्रेसिव और भोली सूरत वाली है। माइ डियर प्रिया, आप अपने उम्र के लोगों को एक तगड़ी टक्कर देने वाली हो। मेरा आशीर्वाद आपके साथ है और बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं! मेरे समय में नहीं आए आप! क्यों?  फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसे उमर लुलु ने निर्देशित किया है। फिल्म में लीड रोल के तौर पर रोशन अब्दुल राहूफ, सियाध शहाजन और प्रिया प्रकाश वारियर काम कर रहे हैं। खास बात ये है कि ये तीनों कलाकारों की ये पहली डेब्यू फिल्म है। फिल्म इसी साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दरअसल, प्रिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो हैरतअंगेज कारनामा करती नज़र आ रही हैं।

वीडियो में देख सकते हैं कि प्रिया एक एम्यूजमेंट पार्क में हैं। यहां पर वे रोलर कोस्टर में बैठी है। लेकिन जब रोलर कोस्टर रफतार पकड़ता है तो प्रिया डरने लगती हैं। लेकिन आखिरकार वे इस चैलेंज को पूरा करती हैं।

आपको बता दें कि, पहले गाने के बाद प्रिया दुनियाभर में फेमस हो गई थी, यहां तक कि उसे बॉलीवुड से टॉप बैनर्स के फिल्म ऑफरों की भरमार आने लगी थी। लेकिन प्रिया ने फैसला कर लिया है कि ‘ओरू अदार लव’ के रिलीज हो जाने के बाद ही वो किसी दूसरे प्रोजेक्ट की तरफ देखेंगी। पहली गाने के बाद प्रिया को मिली लोकप्रियता से ऋषि कपूर भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, ‘प्रिया के लिए बड़ी कामयाबी उसका इंतजार कर रही है। प्रिया बहुत ही एक्सप्रेसिव और भोली सूरत वाली है। माइ डियर प्रिया, आप अपने उम्र के लोगों को एक तगड़ी टक्कर देने वाली हो। मेरा आशीर्वाद आपके साथ है और बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं! मेरे समय में नहीं आए आप! क्यों?

फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसे उमर लुलु ने निर्देशित किया है। फिल्म में लीड रोल के तौर पर रोशन अब्दुल राहूफ, सियाध शहाजन और प्रिया प्रकाश वारियर काम कर रहे हैं। खास बात ये है कि ये तीनों कलाकारों की ये पहली डेब्यू फिल्म है। फिल्म इसी साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।