शामली: एक हफ्ते पहले शामले में हुए लैबटेक्नीशियन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मीडिया के सामने मृतक की बेटी ने जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि उसने खुद तमंचा देकर अपने पिता का कत्ल कराया था. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मृतक की बेटी और उसके प्रेमी को चचेरे भाई समेत को जेल भेज दिया है. ये है मामला शामली का रहने वाला राकेश रूहैला दिल्ली में लैबटेक्निशियन की नौकरी करता था और रेलगाड़ी से रोजाना दिल्ली आता-जाता था. 7 अप्रैल को वह रोज की तरह ट्रेन से उतर कर अपने घर जा रहा था कि अचानक नकाबपोश युवकों ने उसकी कनपटी से तमंचा सटा कर गोली मार दी. पैसों के लिए गैंगरेप पीड़ित के मां-बाप ने आरोपियों से किया सौदा! सीसीटीवी से खुले राज राकेश के भाई ने पुलिस में मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने जांच शुरु कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर हमलावर की तलाश शूरू की. पुलिस को परिजनों पर भी शक था तो उसने परिजनों की भी कॉल डिटेल निकलवाई जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए. बुलंदशहर में आठ साल की मासूम के साथ नशा देकर किया गया रेप बेटी का था अफेयर पुलिस ने पाया कि मृतक के बेटी लगातार एक नंबर के संपर्क में थी जो समीर का था. पूछने पर लड़की ने बताया कि उसके पिता को उसके और समीर के बारे में पता चल गया था. राकेश ने अपने बेटी को पीटा भी था इसी बात से वह बेहद गुस्से में थी. करा दी अपने ही पिता की हत्या लड़की ने काफी दिन अपने पिता के मर्डर का प्लान बनाया. उसने घर में रखा अवैध तमंचा अपने प्रेमी समीर को दिया और कहा कि जब तक तुम मेरे पिता को मार नहीं दोगे तब तक मैं तुमसे शादी नहीं करूंगी. समीर ने अपने चचेरे भाई के साथ मिल कर लड़की के पिता की हत्या कर दी.

प्रेमी को तमंचा देकर बोली- पहले मेरे बाप का कत्ल करो, तभी करूंगी शादी

 एक हफ्ते पहले शामले में हुए लैबटेक्नीशियन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मीडिया के सामने मृतक की बेटी ने जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि उसने खुद तमंचा देकर अपने पिता का कत्ल कराया था. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मृतक की बेटी और उसके प्रेमी को चचेरे भाई समेत को जेल भेज दिया हैशामली: एक हफ्ते पहले शामले में हुए लैबटेक्नीशियन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मीडिया के सामने मृतक की बेटी ने जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि उसने खुद तमंचा देकर अपने पिता का कत्ल कराया था. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल मृतक की बेटी और उसके प्रेमी को चचेरे भाई समेत को जेल भेज दिया है.   ये है मामला शामली का रहने वाला राकेश रूहैला दिल्ली में लैबटेक्निशियन की नौकरी करता था और रेलगाड़ी से रोजाना दिल्ली आता-जाता था. 7 अप्रैल को वह रोज की तरह ट्रेन से उतर कर अपने घर जा रहा था कि अचानक नकाबपोश युवकों ने उसकी कनपटी से तमंचा सटा कर गोली मार दी.   पैसों के लिए गैंगरेप पीड़ित के मां-बाप ने आरोपियों से किया सौदा!   सीसीटीवी से खुले राज राकेश के भाई ने पुलिस में मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने जांच शुरु कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर हमलावर की तलाश शूरू की. पुलिस को परिजनों पर भी शक था तो उसने परिजनों की भी कॉल डिटेल निकलवाई जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए.   बुलंदशहर में आठ साल की मासूम के साथ नशा देकर किया गया रेप   बेटी का था अफेयर पुलिस ने पाया कि मृतक के बेटी लगातार एक नंबर के संपर्क में थी जो समीर का था. पूछने पर लड़की ने बताया कि उसके पिता को उसके और समीर के बारे में पता चल गया था. राकेश ने अपने बेटी को पीटा भी था इसी बात से वह बेहद गुस्से में थी.   करा दी अपने ही पिता की हत्या लड़की ने काफी दिन अपने पिता के मर्डर का प्लान बनाया. उसने घर में रखा अवैध तमंचा अपने प्रेमी समीर को दिया और कहा कि जब तक तुम मेरे पिता को मार नहीं दोगे तब तक मैं तुमसे शादी नहीं करूंगी. समीर ने अपने चचेरे भाई के साथ मिल कर लड़की के पिता की हत्या कर दी.

ये है मामला
शामली का रहने वाला राकेश रूहैला दिल्ली में लैबटेक्निशियन की नौकरी करता था और रेलगाड़ी से रोजाना दिल्ली आता-जाता था. 7 अप्रैल को वह रोज की तरह ट्रेन से उतर कर अपने घर जा रहा था कि अचानक नकाबपोश युवकों ने उसकी कनपटी से तमंचा सटा कर गोली मार दी

सीसीटीवी से खुले राज
राकेश के भाई ने पुलिस में मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने जांच शुरु कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर हमलावर की तलाश शूरू की. पुलिस को परिजनों पर भी शक था तो उसने परिजनों की भी कॉल डिटेल निकलवाई जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए.

बेटी का था अफेयर
पुलिस ने पाया कि मृतक के बेटी लगातार एक नंबर के संपर्क में थी जो समीर का था. पूछने पर लड़की ने बताया कि उसके पिता को उसके और समीर के बारे में पता चल गया था. राकेश ने अपने बेटी को पीटा भी था इसी बात से वह बेहद गुस्से में थी.

करा दी अपने ही पिता की हत्या
लड़की ने काफी दिन अपने पिता के मर्डर का प्लान बनाया. उसने घर में रखा अवैध तमंचा अपने प्रेमी समीर को दिया और कहा कि जब तक तुम मेरे पिता को मार नहीं दोगे तब तक मैं तुमसे शादी नहीं करूंगी. समीर ने अपने चचेरे भाई के साथ मिल कर लड़की के पिता की हत्या कर दी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com