प्रेमी ने प्रेमिका का बनाया अश्लील वीडियो और  इंटरनेट पर….

 
लखनऊ , 7 दिसम्बर  गोमतीनगर इलाके में रहने वाली एक युवती ने एक प्राइवेट गाड़ी के चालक ने पहले तो अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपी युवक ने युवती का अश्लील वीडियो क्लीपि भी बना लिया। आरोपी ने युवती से बाद में शादी से इंकार कर लिया और उसको वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी। पीडि़त युवती ने इस संबंध में चिनहट कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अगले ही दिन युवती ने इस मामले में कोई कार्रवाई न किये जाने की भी मांग की है। उसका कहना है कि उसका प्रेमी शादी के लिए तैयार हो गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है। 
 
1472111676ashleelvideo
 
इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि गोमतीनगर की रहने वाले एक युवती की पहचान एक युवक से अपनी बहन के देवर के माध्यम से कुछ साल पहले हुई थी। इसके बाद युवती व युवक के बीच प्यार हो गया। युवक ने युवती से शादी करने की बात कही। करीब दो माह पहले युवक युवती को चिनहट के मटियारी इलाके में एक मकान में बुलाकर ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। सिर्फ इतना ही नहीं युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद युवती ने जब युवक से शादी की बात रखी तो प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया और उसका अश्लील वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी।
 
प्यार में धोखा खाई युवती ने मंगलवार को चिनहट पुलिस से इस मामले की शिकायत की। मामले की गंभीरता को देखते हुए चिनहट पुलिस ने युवती के प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। बुधवार को युवती ने चिनहट पुलिस से इस मामले में कोई कार्रवाई न करने की बात रखी। उसने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी अब शादी के लिए राजी हो गया है तो वह इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। वहीं बुधवार को चिनहट पुलिस ने युवती को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा तो उसने मेडिकल कराने से इंकार कर दिया। चिनहट पुलिस का कहना है कि युवती का 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया जायेगा और फिर उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। 
 
 
 
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com