फायर ब्राण्ड नेता आजम खान ने मुसलमानों के लिए यह क्या कह डाला ! मच गया तुफान

इलाहाबाद: समाजवादी के फायर ब्राण्ड नेता आजम खान ने एक बार फिर मुसलामों का दर्द बयान करने की कोशिश में कुछ ऐसा कह डाला कि जिसने भी सुन वह दंग रह गया। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शुक्रवार को इलाहाबाद में रैली कर रहे आजम बोल पड़े कि मुसलमान ज्यादा बच्चे इसलिए पैदा करते हैं क्योंकि उनके पास करने को कोई और काम ही नहीं है।

आजम खान ने मुसलमानों के पास रोजगार न होने का रोना रोते हुए कहाए श्बादशाह ;मोदीद्ध अगर काम देता तो मुसलमान कम बच्चे पैदा करता। हमारे यहां ;मुसलमानों कीद्ध आबादी ज्यादा हो जाती है और काम कम हैए इसलिए बच्चे ज्यादा पैदा हो जाते हैं। मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा। हिंदू ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करते हैं क्योंकि उनके पास रोजगार है।श्आजम खान ने च्ड मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 2 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने 80 करोड़ रुपये के कपड़े पहने।

वह खुद को फकीर कहते हैं लेकिन फकीर इतने महंगे कपड़े नहीं पहनता। जिस देश का च्ड इतने महंगे कपड़े पहनेगा तो वह हिंदुस्तान कैसा होगा। उन्होंने ् अध्यक्ष अमित शाह को 15 लाख वाले बयान को जुमला बताने पर निशाना साधते हुए कहा बादशाह ने हसीन ख्वाब दिखाया लफफाजी की और बड़े सिर वाले अमित शाह ने कहा कि राजा ने मजाक किया था। साथ ही आजम ने दावा किया कि एक बार हमें गद्दी देकर देखो हम सबको 15 की जगह 25.25 लाख रुपये देंगे।

देश आज भी सोने की चिडिय़ा है यहां पैसे की कमी नहीं है। 25.25 लाख देकर भी देश सोने की चिडिय़ा बना रहेगा। आजम ने अपने बयानों पर होने वाले विवादों पर कहा कि विरोधी बार बार चुनाव आयोग में जाकर शिकायत करते हैं लेकिन मैं फिर भी बोलूंगा। मुझे किसी का डर नहीं है। मोदी सरकार ने देश को कंगाल कर दिया। वह तो अच्छा हुआ कि चुनाव आ गए नहीं तो देश की स्थिति और बदतर हो जाती।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com