फारुख अब्दुल्ला का बड़ा बयान: पाकिस्तान से अब सीधे युद्ध होगा

फारुख अब्दुल्ला का बड़ा बयान: पाकिस्तान से अब सीधे युद्ध होगा

जम्मू कश्मीर के आतंकी कैंप पर हुए हमले का विरोध पुरे देशभर में हो रहा है. बता दें, हमला आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने किया है. हमले की जानकारी के अनुसार अब तक जेसीओ सहित एक जवान शहीद हो गया है, और चार घायल, घायलों को सेना के अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. हमले के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए बताया कि, सारे आतंकी पाकिस्तान से आ रहे है, साथ ही पाकिस्तान को कड़ा जवाब देने की धमकी भी है. फारुख अब्दुल्ला का बड़ा बयान: पाकिस्तान से अब सीधे युद्ध होगा

उन्होंने आगे कहा, ‘अगर पाकिस्तान भारत से अच्छे संबंध चाहता है तो उसे आतंकवाद बंद करना होगा. शांति कायम रखने के लिए पाकिस्तान को अपना रूख बदलना होगा और आतंकवाद बंद करना होगा, यदि पाकिस्तान नहीं माना तो बुरा नतीजा होगा और जंग हो जाएगी’ जम्मू-कश्मीर में शनिवार को आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले से बढ़े तनाव के बीच भाजपा ने इस हमले के विरोध में विधानसभा में जहां पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए वहीं फारूख अब्दुल्ला की पार्टी के विधायक अकबर लोन ने सदन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. इतना ही नहीं बाद में खुद को सही ठहराते हुए विधायक ने कहा कि यह उनका अपना मत है और इससे किसी दूसरे को दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

यह हमला शनिवार की सुबह हुआ जब 3-4 आतंकियों ने सुंजवां में आर्मी कैंप के एक इलाके के पास फायरिंग कर अंदर घुस आए. बताया जा रहा है कि आतंकी कैंप में टोटा खाड़ नाला की तरफ से दाखिल हुए थे. आतंकियों के कैंप में प्रवेश करने के बाद उन्हें एक क्वार्टर में घेर लिया गया है ताकि वहां रह रहे परिवारों को कोई नुकसान ना पहुंचे. ऑपरेशन के लिए पैरा कमांडो को भी तैनात कर दिया गया है. आइएएफ के पैरा कमांडो को उधमपुर और सरसाव से जम्मू बुलाया गया है. उस घर को चारों ओर से घेर लिया गया है, जिसमें आतंकी छिपे बैठे हैं. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com