फिल्मों में ऐसे शूट होते हैं kissing सीन , देखकर चौंक जाएंगे आप

अक्सर हम लोग फिल्मों की शूटिंग को लेकर काफी Excited रहते है। सभी ये सोचते हैं कि आखिर सीन शूट कैसे होते होंगे। सबसे ज्यादा लोग Intimate Scenes को लेकर Confused रहते हैं कि आखिर ये शूट कैसे होते होंगे।

सनी लियोनी ने शेयर की नहाते समय की ये हॉट फोटो, टूट पड़े लोग

तो आज हम आपकी इस परेशानी का भी हल लेकर आए हैं। आज हम आपको बताएंगे कि फिल्मों में issing Scenes शूट कैसे होते होंगे।

अगर हमें यह पता चल जाए की हमारे आस-पास किसी गांव या मौहल्ले में फिल्म की शूटिंग होने वाली है तो हम लोग तुरन्त वहां पर लाइव शूटिंग देखने को पहुंच जाते है। क्योकि हम यह देखना चाहते है की आखिर कैसे बिना किसी शर्म के हमारा फेवरेट स्टार किसी भी सीन को इतनी आसानी से कैसे कर लेता है। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्मों में शूट होने वाले किसिंग सीन नकली होते हैं और असल में हीरो-हीरोइन तो एकदूसरे को किस करते ही नहीं।

तो सोचवे वाली बात है कि अगर हीरो-हीरोइन एकदूसरे को किस नहीं करते तो भला फिल्म में उनके लिप-लॉक सींस कैसे और कहां से आते हैं।  इसका जवाब मिला है 2 साल पुराने एक साउथ इंडियन फिल्म की शूटिंग के Behind The Camera सीन से।

014 का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक फिल्म में ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल और ऐक्टर सूर्या को हकीकत में बिना एकदूसरे को किस किए ही फिल्म में किस करते हुए दिखाया गया है।
आपको बता दे कि वीडियो में काजल अग्रवाल को एक हरे रंग की गोल वस्तु को किस करते हुए दिखाया गया हैं और वहीं दूसरी ओर हीरो एक पारदर्शी कांच को चूमते हुए दिख रहा हैं। यह टेक्नोलॉजी का ही कमाल है जिसका प्रयोग करने के बाद काजल और सूर्या फिल्म में ऐसे दिखते है, जैसे दोनों रियल में एक दूसरे को किस कर रहें हो।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com