फिल्म ‘टाइम टू डांस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में मूवी देगी दस्तक

कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म टाइम टु डांस का ट्रेलर आ चुका है। यह फिल्म एक Dance film है और इसमें आप इजाबेल के साथ अभिनेता सूरज पंचोली को देखने वाले हैं। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया है जो आप देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इसमें डांस कंपटीशन में भाग लेने विदेश गए सूरज पंचोली को इजाबेल कैफ का साथ मिलता है। उसके बाद असली कंपटीशन शुरू हो जाता है।

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म को कोरियोग्राफर से फिल्ममेकिंग में कदम रखने जा रहे Stanley Menino D’Costa डायरेक्ट कर रहे हैं। इसी के साथ इस फिल्म को कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी Lizelle इसे प्रोड्यूस कर रही हैं। वैसे इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 में ही पूरी हो चुकी थी। उसी समय से फिल्म की रिलीज रुकी हुई थी लेकिन अब फिल्म को रिलीज डेट मिल चुकी है। फिल्म 12 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के अलावा इजाबेल के पास दो और फिल्में भी हैं। वह जल्द ही सुस्वागतम खुशामदीद में पुलकित सम्राट संग नजर आने वाली हैं।

इसके साथ ही इजाबेल के पास एक और प्रोजेक्ट भी है जिसमे वह सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ भी दिखाई देंगी। फिलहाल आप देखिये फिल्म ‘टाइम टु डांस’ का ट्रेलर और कमेंट कर हमे यह बताना ना भले कि यह आपको कैसा लगा, और ये नयी जोड़ी अच्छी है या नहीं।।।?

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com