फेंगशुई टिप्स: घर या वर्कप्लेस पर रखें ये 4 चीजें, मिलेगी सफलता और समृद्धि

 शोहरत और पैसा, ये ऐसी चीजें हैं जिन्हें हर इंसान चाहता है। हर इंसान जीवन भर इन्हीं चीजों के लिए परेशान रहता है । आज हम आपको बताते हैं ऐसे फेंगशुई टिप्स जिन्हें अपनाकर आप अपने जीवन में गुडलक को कायम रख सकते हैं और जिन चीजों की कामना रखते हैं, उन्हें पाने के अपने रास्तों को कुछ हद तक आसान कर सकते हैं:

1- विंड चाइम:

विंड चाइम की खनकती आवाज न केवल आपके घर में खुशियां लाती है, बल्कि सकारात्मक ऊर्जा को भी बढ़ाती है । जब आप सुबह उठते हैं, तो इसकी मधुर आवाज आपके कानों में सुकून का भाव भरने के साथ वातावरण को स्वच्छ और खुशनुमा बनाती है । यह घर में आने वाली निगेटिव वाइब्रेशंस को दूर करती है, लेकिन इन्हें सही दिशा में लगाना ज्यादा जरूरी है । 

2- क्रिस्टल बॉल:

प्रतीकात्मक तस्वीर।

क्रिस्टल बॉल स्टूडेंट्स के लिए बहुत उपयोगी होती है ।  यह शिक्षा की तरफ आपका ध्यान केंद्रित करने में मदद करती है और नौकरी के क्षेत्र में आपको सफलता दिलाने में सहायक होती है । जिन स्टूडेंट्स का मन एकाग्र नहीं रहता है, उनके लिए क्रिस्टल बॉल एक अच्छा ऑप्शन है । इसे उत्तर-पूर्व दिशा में लगाएं और इसे रोज साफ करना न भूलें ।

3- कछुआ:

कछुआ फेंगशुई में बहुत लकी माना जाता है । कहा जाता है कि कछुआ शांति और धैर्य का प्रतीक है । इसके अलावा यह धन और समृद्धि का भी प्रतीक माना जाता है । सिक्कों पर बैठे कछुए को आप अपने वर्कप्लेस पर भी रख सकते हैं ।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com