फ्लिपकार्ट पर The All Access सेल, इलेक्ट्रॉनिक ऐक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक की छूट

स्वदेशी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर तीन दिनों की सेल की शुरुआत हुई है. The All Access नाम से शुरू किए गए इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक ऐक्सेसरीज पर छूट दी जा रही है. इसके अलावा जैसी उम्मीद थी, कंपनी ने अपने वॉलेट ऐप को आक्रामक तरीके से पेश करना शुरू कर दिया है. हाल ही में फ्लिपकार्ट को 9 हजार करोड़ रुपये का निवेश मिला है.

इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट के वॉलेट ऐप PhonePe के जरिए ट्रांजैक्शन करने पर 25 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा. हालांकि इसपर कुछ शर्तें भी हैं. शर्तों में एक शर्त यह भी है कि मैक्सिमम कैशबैक 150 रुपये का ही मिलेगा. इसके लिए भी योग्य प्रोडक्ट्स हैं जिनपर यह ऑफर लागू होगा.इस ऑफर के तहत कई कैटिगरी बनाई गई है. इसमें 299 रुपये से लेकर 999 रुपये के अंदर तक के इलेक्ट्रॉनिक सामान मिल रहे हैं. 299 रुपये में पावर बैंक, केबल, फोन कवर, चार्जर और माउस जैसे एक्सेसरीज खरीदी जा सकती हैं. इसके अलावा 999 रुपये के अंदर मेमोरी कार्ड, राउटर, पेन ड्राइव, पावर बैंक और इलेक्ट्रॉनिक वॉच मिल रही है.

इस सेल में 2TB की हार्ड ड्राइव 5,799 रुपये की मिल रही है जिसकी कीमत आमतौर पर 8550 रुपये होती है. इसके अलावा ओटीजी पेन ड्राइव भी सस्ती मिल रही है.

Asus ZenWatch 2 Silver इस सेल के दौरान 9,900 रुपये में मिल रही है. जबकि इसकी कीमत 10,900 रुपये है. इसके अलावा दूसरे स्मार्टफ वॉच पर भी छूट मिल रही है. इनपर 3,000 रुपये तक की छूट मिल रही है.

वाईफाई राउटर 999 रुपये का मिल रहा है जबकि 1TB की WD एक्स्टर्नल हार्ड ड्राइव 4000 रुपये में खरीद सकते हैं . 11,000mAh का पावर बैंक 800 रुपये में मिल रहा है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com