एक और बड़ा़ खुलासा: Bisexual हैं रेखा, इस औरत के साथ बनाये थे शारीरिक…

मंबई:  रेखा ने अपना 62 वां जन्मदिन मनाया  हैं। रेखा की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज हैं, जो शायद ही किसी को मालूम है। लेकिन क्या आपको पता है कि रेखा Bisexual है?

  रेखा ने अपना 62 वां जन्मदिन मनाया  हैं। रेखा की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज हैं, जो शायद ही किसी को मालूम है। लेकिन क्या आपको पता है कि रेखा Bisexual है

यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि फेमस जर्नलिस्ट मोहनदीप ने अपनी बुक ‘Eurekha’ में रेखा के बाइसेक्शुअल होने का दावा किया है। हालांकि बुक के इस दावे पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन रेखा के साथ अक्सर अक्सर पार्टियों, इवेंट्स, अवॉर्ड्स शो, यहां तक कि संसद में भी एक लेडी को देखा जाता है। इस लेडी का नाम फरजाना है।

दोनों के संबंधों को लेकर भी अक्सर अटकलें लगाई जाती रही हैं बुक के अनुसार रेखा के सेक्शुअल संबंध उनकी सेक्रेटरी फरजाना से हैं। इतना ही नहीं बुक के मुताबिक रेखा के पति मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या की जवाबदार भी फरजाना को ही माना गया है। हालांकि यह बात भी जाहिर है कि इसे पढ़कर रेखा को चोट जरूर लगेगी।

इससे पहले लांच हुई रेखा के जीवन पर आधारित बुक ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ में रेखा की पर्सनल जिंदगी के बारे कई राज़ सबके सामने खोल के रख दिए हैं। इसके बाद मोहनदीप की बुक ‘Eurekha’ ने जो दावें किए हैं उन पर यकीन करना भी मुश्किल है। लेकिन इन सब के अलावा भी रेखा की जिंदगी के कई ऐसे रहस्य हैं कि आखिर वो अपने मांग में किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं, इसके अलावा अमिताभ बच्चन और उनके बीच दूरियों का सच होने के साथ-साथ इतनी शादियां होने के बावजूद भी वो आखिर अकेली क्यों हैं? इन सब सवालों का जवाब शायद ही कभी किसी को मिल पाएगा।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com