बर्मिंघम टेस्ट : इंग्लैंड 287 पर ढ़ेर, विजय-धवन डटे क्रीज पर

बर्मिंघम टेस्ट : इंग्लैंड 287 पर ढ़ेर, विजय-धवन डटे क्रीज पर

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में खेला जा रहा है. खेल का पहला दिन समाप्त होने तक इंग्लैंड ने अपने 9 विकेट खोकर 285 रन का स्कोर खड़ा कर लिया था. इंग्लैंड के कप्तान जो रुट ने अपनी टीम के लिए सबसे बड़ी पारी खेली. उन्होंने 156 गेंदों में कुल 80 रनों का योगदान दिया. उन्हें कोहली ने अपने सटीक थ्रो से रन आउट किया. बर्मिंघम टेस्ट : इंग्लैंड 287 पर ढ़ेर, विजय-धवन डटे क्रीज पर

रुट के अलावा कोई भी अंग्रेज बल्लेबाज बड़ी पारी ना खेल सका. इंग्लैंड ने कल के स्कोर के बाद आज अपने स्कोर में मात्र 2 रनों का इजाफा किया और पूरी इंग्लैंड टीम मात्र 287 रनों पर ही ढ़ेर हो गई. भारत की ओर से सबसे अधिक 4 विकेट अश्विन ने झटके. वहीं मोहम्मद शमी ने 3 विकेट हासिल किए. 

इशांत शर्मा और उमेश यादव को 1-1 विकेट मिला. इंग्लैंड की पारी को 287 रनों पर ढ़ेर करने के बाद भारत ने अपनी पहली पारी की शुरुआत की. भारत के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में धवन और विजय क्रीज पर उतरे. जहां फ़िलहाल 10 ओवर के खेल में भारत ने  बिना कोई विकेट खोए 44 रन बना लिए है. धवन 19 और विजय 16 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com