बल्लभगढ़ रूट पर ट्रेन से फेंके गए 2 युवक, हुई मौत, एक एम्स में भर्ती, सीट को लेकर हुआ था झगड़ा

दिल्ली-बल्लभगढ़ रूट पर फिर से दो युवकों को ट्रेन से फेंक दिया गया है, जिसमें एक की मौत जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. दोनों युवकों को दिल्ली-आगरा इंटरसिटी से फेंका गया. घटना शनिवार रात 10:30-11 बजे की है. पीड़ित युवक असावटी के पास के गांव के रहने वाले हैं, जो असावटी रेलवे स्टेशन से चढ़े थे. ट्रेन मथुरा को जा रही थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक झगड़ा सीट को लेकर हुआ था. घायल युवक को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

बल्लभगढ़ रूट पर ट्रेन से फेंके गए 2 युवक, हुई मौत, एक एम्स में भर्ती, सीट को लेकर हुआ था झगड़ा

पुलिस ने बताया, मृतक युवक का नाम देवेंद्र (38) था. वह बल्लभगढ़ स्थित एक कंपनी में काम करता था. देवेंद्र के 4 बच्चे हैं. घटना के समय वह पलवल से आ रहा था. सूत्रों के मुताबिक, देवेंद्र और दूसरे युवक को ट्रेन से फेंकने वाले चार आरोपी थे. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक अभी घायल बयान देने की हालत में नही है. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. अभी किसी तरह की कोई शिकायत या मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस यात्रियों से आरोपियों की जानकारी जुटा रही है.

 इस रूट पर जुनैद की हुई हत्या

इसी साल जून के महीने में इसी रूट पर एक युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. दरअसल, बल्लभगढ़ के खंदावली गांव निवासी जुनैद, हाशिम, शाकिर मोहसिन और मोइन दिल्ली से ईद के लिए खरीदारी करके वापस आ रहे थे. तुगलकाबाद स्टेशन पर चार लोग ट्रेन में चढ़े और सीट को लेकर झगड़ा करने लगे. मोहसिन और उसके साथियों ने जब इसका विरोध किया तो युवकों ने उन पर बीफ खाने का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी. ट्रेन में बैठे कुछ अन्य युवक भी उनके साथ हो लिए और मारपीट करने लगे. इस दौरान दो युवकों ने चाकू निकालकर मोहसिन, जुनैद, हासिम और मोइन पर हमला कर दिया. इस हमले में जुनैद (15) की मौत हो गई.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com