बसपा की पूर्व सासंद और पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ

नई दिल्ली: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आ रहा है, वैसे ही राजनीति में हलचल तेजी होती जा रही है। उत्तर प्रदेश से पूर्व बीएसपी सांसद कैसर जहां और पूर्व विधायक जसमीर अंसारी तथा उनके समर्थकों ने सोमवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया।


यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता बृजेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि सीतापुर से बीएसपी की सांसद रहीं कैसर जहां और लहरपुर से बीएसपी के पूर्व विधायक जसमीर अंसारी और बड़ी संख्या में उनके समर्थकों ने कांग्रेस की नीतियों एवं कार्यक्रमों में आस्था जाहिर करते हुए बीएसपी छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। सिंह ने बताया कि सदस्यता ग्रहण करने से पहले कैसर जहां और अंसारी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से नई दिल्ली में मुलाकात की और कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में अपनी पूरी ताकत के साथ मजबूत बनाने का संकल्प लिया।

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर भी मौजूद थे। कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी आफताब अहमद खान और चैम्बर ऑफ कॉमर्स के वाइस चेयरमैन सुरेन्द्र कुमार ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा समाज के दलित, शोषित, वंचित, पीडि़त समाज की लड़ाई लड़ती रही है। केन्द्र की मौजूदा सरकार ने देश के युवाओं व किसानों के साथ जो विश्वासघात किया है पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में उस लड़ाई को न केवल मजबूती से लड़ेगीए बल्कि उसे जीतेगी भी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com