बांग्लादेश के पूर्व स्पिनर मुशर्रफ हुसैन रुबेल को हुआ कोरोना, फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है

बांग्लादेश के बाएं हाथ के पूर्व स्पिनर मुशर्रफ हुसैन रुबेल (Mosharraf Hossain Rubel) को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। पांच वनडे मैचों में बांग्लादेश की क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले मुशर्रफ हुसैन को पिछले साल ब्रेन ट्यूमर होने का भी पता चला था। इस तरह मुशर्रफ हुसैन रुबेल के ऊपर ये दूसरा बड़ा पहाड़ टूटा है। हालांकि, उनका कहना है कि उनकी तबीयत फिलहाल ठीक है।

रविवार को कोविड-19 टेस्ट का नतीजा आने के बाद हुसैन अपने घर में ही क्वारंटाइन से गुजर रहे हैं। द डेली स्टार ने हुसैन के हवाले से कहा है, “मेरे पिता इससे पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें सीएमएच अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराया गया था। बाद में मैंने भी कुछ लक्षणों का अनुभव किया और कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। मैं अब तक ठीक हूं और घर में क्वारंटाइन से गुजर रहा हूं। हालांकि, मेरी पत्नी और बच्चे निगेटिव पाए गए हैं।”

38 वर्षीय मुशर्रफ हुसैन ने कहा है, “मैंने अपनी पत्नी और बच्चे को अपने ससुर के घर भेज दिया है। मैं ढाका में अपने घर में आइसोलेशन में हूं। मैं सभी से प्रार्थना करने की कामना करता हूं कि वे जल्दी ठीक हो जाएं।” आखिरी बार फरवरी 2019 में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के बाद रुबेल आगामी घरेलू सत्र के लिए अपनी वापसी करने के लिए तैयार थे, लेकिन उनको ट्यूमर हो गया था। उन्होंने आखिरी बार अक्टूबर 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला।

इंग्लैंड ने अक्टूबर 2016 में बांग्लादेश का दौरा किया था। इसी दौरान उन्होंने अपना आखिरी मैच खेला था। पांच वनडे मैचों में बांग्लादेश के लिए रुबेल ने सिर्फ 4 विकेट चटकाए थे। मार्च 2008 में अपना डेब्यू करने वाले रुबेल को ज्यादा मौके नहीं मिले थे, लेकिन फर्स्ट क्लास क्रिकेट, लिस्ट ए क्रिकेट और टी20 क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड शानदार है। मुशर्रफ हुसैन ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 392, लिस्ट ए में 120 और टी20 क्रिकेट में 60 विकेट चटकाए हैं। घरेलू क्रिकेट करियर में उन्होंने 5 हजार से ज्यादा रन भी बनाए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com