बांग्लादेश के निलपहमारी जिले में गुरूवार रात आए तेज तूफान में सात लोगों की मौत हो गई. इसमें एक महिला और उसका नवजात बच्चा भी शामिल है. इसके अलावा 10 अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है. जिले के उपायुक्त एम खालिद रहीम ने बताया कि, 'रात साढे नौ बजे आए तूफान के कारण पेड़ों के गिरने तथा मकान ढहने के कारण यह हादसा हुआ. तूफान के कारण दोमार, दिमला और जलढा का उपजिलों के करीब तीन हजार घर क्षतिग्रस्त हो गए तथा फसलों को भी नुकसान पहुंचा है.' तूफान के कारण मिर्जागंज इलाके में करीब 40 पेड़ उखड़कर रेल पटरियों पर गिर गए जिससे परबातीपुर-चिलाहाटी मार्ग पर करीब पांच घंटे रेल यातायात बाधित रहा. जिसे शुक्रवार तड़के तीन बजे फिर से बहाल किया गया. ढाका जाने वाली निलसागर एक्सप्रेस ट्रेन रेल तीन घंटे बाद स्टेशन से रवाना हुई. बता दें कि भारत में भी मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए अगले कई दिनों के लिए सतर्क रहने की बात कही है.

बांग्लादेश तूफ़ान में गई 7 लोगों की जान

बांग्लादेश के निलपहमारी जिले में गुरूवार रात आए तेज तूफान में सात लोगों की मौत हो गई. इसमें  एक महिला और उसका नवजात बच्चा भी शामिल है. इसके अलावा 10 अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है. जिले के उपायुक्त एम खालिद रहीम ने बताया कि, ‘रात साढे नौ बजे आए तूफान के कारण पेड़ों के गिरने तथा मकान ढहने के कारण यह हादसा हुआ.बांग्लादेश के निलपहमारी जिले में गुरूवार रात आए तेज तूफान में सात लोगों की मौत हो गई. इसमें  एक महिला और उसका नवजात बच्चा भी शामिल है. इसके अलावा 10 अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है. जिले के उपायुक्त एम खालिद रहीम ने बताया कि, 'रात साढे नौ बजे आए तूफान के कारण पेड़ों के गिरने तथा मकान ढहने के कारण यह हादसा हुआ.   तूफान के कारण दोमार, दिमला और जलढा का उपजिलों के करीब तीन हजार घर क्षतिग्रस्त हो गए तथा फसलों को भी नुकसान पहुंचा है.' तूफान के कारण मिर्जागंज इलाके में करीब 40 पेड़ उखड़कर रेल पटरियों पर गिर गए जिससे परबातीपुर-चिलाहाटी मार्ग पर करीब पांच घंटे रेल यातायात बाधित रहा. जिसे शुक्रवार तड़के तीन बजे फिर से बहाल किया गया. ढाका जाने वाली निलसागर एक्सप्रेस ट्रेन रेल तीन घंटे बाद स्टेशन से रवाना हुई.     बता दें कि भारत में भी मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए अगले कई दिनों के लिए सतर्क रहने की बात कही है.  

तूफान के कारण दोमार, दिमला और जलढा का उपजिलों के करीब तीन हजार घर क्षतिग्रस्त हो गए तथा फसलों को भी नुकसान पहुंचा है.’ तूफान के कारण मिर्जागंज इलाके में करीब 40 पेड़ उखड़कर रेल पटरियों पर गिर गए जिससे परबातीपुर-चिलाहाटी मार्ग पर करीब पांच घंटे रेल यातायात बाधित रहा. जिसे शुक्रवार तड़के तीन बजे फिर से बहाल किया गया. ढाका जाने वाली निलसागर एक्सप्रेस ट्रेन रेल तीन घंटे बाद स्टेशन से रवाना हुई.   

बता दें कि भारत में भी मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए अगले कई दिनों के लिए सतर्क रहने की बात कही है. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com