बाजार की तेज शुरुआत, सेंसेक्स 91, निफ्टी 24 अंक की बढ़त के साथ खुला

बाजार की हुई तेज शुरुआत, सेंसेक्स 91, निफ्टी 24 अंक की बढ़त के साथ खुला

वैश्‍व‍िक बाजार से मिले मजबूत संकेतों के चलते घरेलू शेयर बाजार की बुधवार को तेज शुरुआत हुई. इस कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन सेंसेक्स जहां 91 अंक बढ़कर 33569 के स्तर पर खुला. वहीं, निफ्टी 24 अंक की तेजी के साथ 10351 के स्तर पर खुला.

बाजार की तेज शुरुआत, सेंसेक्स 91, निफ्टी 24 अंक की बढ़त के साथ खुलाशुरुआती कारोबार में मेटल, सीमेंट समेत सभी सेक्टरल इंडेक्स में बढ़त देखने को मिल रही  है. मिडकैप और स्मॉल कैप शेयरों में भी शुरुआती कारोबार में उछाल देखने को मिल रहा है.

रुपया हुआ मजबूत

इस कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन बुधवार को रुपया भी मजबूत हुआ. बुधवार को रुपये में 10 पैसे की मजबूती देखने को मिली. डॉलर के मुकाबले रुपया 10 पैसे बढ़कर 64.79 के स्तर पर खुला.

मंगलवार को भी तेजी  रही

इस कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन भी शेयर बाजार में तेजी बरकरार रही. मंगलवार को घरेलू शेयर बाजार ने वैश्व‍िक बाजार से मिले मजबूत संकेतों के चलते बढ़त के साथ शुरुआत की. इसके बाद बंद भी शेयर बाजार बढ़त के साथ हुआ.

मंगलवार को सेंसेक्स 118 अंक बढ़कर 33478 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं, निफ्टी 28 अंक उछलकर 10327 के स्तर पर बंद हुआ. बाजार की मजबूती के लिए हैवीवेट शेयरों में आई तेजी ने अहम भूमिका न‍िभाई है.

चार दिन से तेजी बरकरार

बाजार में पिछले चार कारोबारी दिन से तेजी बरकरार है. आज भी यह तेजी बरकरार दिख रही है. आगे दिनभर के कारोबार पर निर्भर करेगा कि शेयर बाजार की रफ्तार कितनी कम और ज्यादा होती है.

शुरुआत भी  तेज रही

वैश्व‍िक बाजार से मिले सकारात्मक संकेतों का असर मंगलवार को घरेलू शेयर बाजार पर भी देखने को मिला. इस कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन सेंसेक्स 78 अंक बढ़कर 33,438 अंक पर खुला। वहीं, निफ्टी ने 30 अंक चढ़कर 10,329 स्तर पर शुरुआत की.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com