बायोपिक के दूसरे सीजन में सनी लियोनी की रियल लाइफ लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी जीवनी पर बनी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं. दरअसल, उनकी वेब सीरीज का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है. पहला हिस्सा लोगों ने पसंद किया था. इसमें सनी के जीवन से जुड़ी कई अनसुनी जानकारियां सामने आईं. ख़ास बात यह भी सनी ने अपनी बायोपिक में खुद अभिनय भी किया.

सनी ने आजतक से खास बातचीत में वेब सीरीज और उनकी ज़िंदगी से जुड़ी घटनाओं के बारे में प्रकाश डाला. उन्होंने कहा, “ये वेब सीरीज उनके दिल के बेहद करीब है और जब वो इसे शूट कर रही थी वो एक एक लम्हा दुबारा जी रही थी. उनके मुताबिक, “मेरी ज़िंदगी में जो कुछ भी घटा वो इस वेब सीरीज का हिस्सा है. पहले सीजन में उनके एडल्ट स्टार बनने की जर्नी को दिखाया गया.”

क्या है दूसरे सीजन की कहानी?

सनी ने बताया, “दूसरे सीजन में उनकी रियल लाइफ लव स्टोरी दिखाई जाएगी. पति डेनियल वेबर से मिलना और शादी करने की कहानी विस्तार से है. सनी ने कहा, ” सोशल मीडिया पर कई बार लोग उन्हें ट्रोल करते हैं और निगेटिव बातें लिखते हैं. ऐसे समय में वो इस तरह के लोगों को ब्लॉक करना ही सही समझती है.”

सनी ने कहा, “इन दिनों वो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस कर रही हैं. अपने तीनों बच्चों को भरपूर वक्त दे रही हैं.” जब उनसे केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दी गई रकम पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- “डोनेशन बेहद पर्सनल चीज़ है. मेरी चिंता ये थी कि बाढ़ पीड़ितों को खाना मिला या नहीं, कपड़े मिले या नहीं.”

हिंदी पर किया जमकर काम

सनी लियोनी ने बताया कि उन्होंने अपनी हिंदी पर काफी काम किया है.  वो अब पहले से बेहतर हिंदी बोलती हैं. सनी अपने प्रशंसकों की तरह खुद भी वेब सीरीज के दूसरे भाग की रिलीज का इंतज़ार कर रही हैं. इसे 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. देखना यह है कि सनी के फैन्स वेब सीरीज के सीजन 2 को कितना पसंद करते हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com