बालों में चमक लाने के लिए शैम्पू में मिलाएँ ये एक चीज

आज के इस प्रदूषण भरे माहौल में बालों को सबसे ज्यादा नुकसान झेलना पड़ता है. ऐसे में अगर आप अपने बालों की सही देखभाल नहीं करते हैं, तो वह कमजोर होकर झड़ने लगते हैं. प्रदूषण के कारण बालों में डैंड्रफ, ड्राइनेस की समस्या आ जाती है. इसके अलावा आपके बाल बेजान नजर आने लगते हैं. अगर आप अपने बालों की सुरक्षा करना चाहती हैं तो बालों में केमिकलयुक्त प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने से बचें. आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे शैंपू में मिलाकर बालों में लगाने से आपके बाल मजबूत और चमकदार हो सकते है. 

अगर आप अपने बालों में नेचुरल चमक लाना चाहते हैं तो अपने शैम्पू में थोड़ी सी चीनी मिलाकर अपने बालों में लगाएं. शैंपू में चीनी मिलाकर लगाने से आपके बालों को नमी मिलेगी. इससे आपके बाल मॉश्चराइज हो जाएंगे. हेयर एक्सपर्ट के अनुसार शैंपू में चीनी मिलाने से बालों की नमी बरकरार रहती है. चीनी के इस्तेमाल से बालों में केमिकल का असर नहीं होता है, और आपके बालों को प्राकृतिक चमक मिलती है. 

शैंपू में चीनी मिलाने से आपके बालों की ग्रोथ बढ़ जाती है. अगर आपके बाल झाड़ रहे  हैं तो आपके लिए यह उपाय फायदेमंद साबित हो सकता है. शैंपू में चीनी मिलाने से  बालों में होने वाली खुजली से आराम मिलता है साथ ही आपके बालों से डैंड्रफ की समस्या भी दूर हो जाती है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com