बाहुबली प्रभास के साथ फिल्म करेंगी अर्शी, सोशल मीडिया पर हुआ ऐलान

बाहुबली प्रभास के साथ फिल्म करेंगी अर्शी, सोशल मीडिया पर हुआ ऐलान

अर्शी खान ने हाल ही में बाहुबली फेम प्रभास के साथ फिल्म मिलने की खुशखबरी दी है. हालांकि अभी ये समझ से परे है कि यह खबर सच है या नहीं? ऐसा भी हो सकता है कि ये अवाम की चहेती अर्शी की कोई शैतानी हो. लेकिन अर्शी के ट्विटर पर जैसे ही ये खबर पोस्ट हुई, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उनकी जमकर खिंचाई की.बाहुबली प्रभास के साथ फिल्म करेंगी अर्शी, सोशल मीडिया पर हुआ ऐलान

विदाई की रस्म में फूट-फूटकर रोईं आलिया, VIDEO में देखें कैसे दोस्तों ने संभाला

कोई इस खबर से खुश दिखा तो किसी ने इसे अर्शी का पब्लिसिटी स्टंट बताया. उनके इस ट्वीट पर कई मजेदार कमेंट किए गए हैं. यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

दरअसल,  अर्शी ने अपने ट्वीट में सलमान खान, बिग बॉस और कलर्स चैनल को धन्यवाद बोला है. फिल्म में अर्शी का क्या रोल होगा इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो बाद में पता चल ही जाएगा. लेकिन तब तक अर्शी खान को जमकर पब्लिसिटी जरूर मिल गई है.

खबरों की मानें तो अर्शी खान के अब एक और रियलिटी शो करने जा रही हैं. चर्चा है कि दर्शकों को अपने मजेदार अंदाज से एंटरटेन करने के बाद अब वह खतरों से लड़ती नजर आएंगी. मतलब यह कि अर्शी बेगम अब जोखिम भरे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन-9 का हिस्सा बन सकती हैं. 

वैसे इन दिनों अर्शी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं. वह जिम में घंटों पसीने बहा रही हैं. साथ ही स्विमिंग क्लासेस भी ले रही हैं. इसे देखकर कहीं ना कहीं संकेत मिल रहे हैं कि वो खतरों के खिलाड़ी सीजन-9 में जाने की तैयारी कर रही हैं.

वैसे एंटरटेनमेंट के मामले में तो अर्शी का कोई सानी नहीं है. लेकिन स्टंट में वह कितना टिक पाएंगी यह तो वक्त ही बताएगा. गौर से देखा जाए तो अर्शी ने बिग बॉस में फिजिकल टास्क कुछ खास नहीं किए थे. लेकिन एक बात तो है कि अर्शी के होने से शो को जबरदस्त टीआरपी जरूर मिलेगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com